Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिग बॉस के घर में परेशान है रश्मि देसाई, मुंहबोले भाई ने कहा घर के अंदर जाकर समझाउंगा

बिग बॉस 13: रश्मि देसाई के राखी भाई मृणाल जैन उनके और अरहान के रिश्ते से खुश नहीं है। वह अपनी बहन से मिलना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 18, 2019 12:25 IST
rashami desai and mrunal jain- India TV Hindi
रश्मि देसाई और मृणाल जैन

बिग बॉस के घर में कई टीवी सेलिब्रिटीज गए हुए हैं। घर में आए दिन कोई ना कोई कॉन्ट्रोवर्सी होती रहती है. इन दिनों रश्मि देसाई और अरहान खान के रिलेशनशिप को लेकर बातें चल रही हैं। रहान खान के घर में दूसरी बार एंट्री लेने के बाद पहले हफ्ते ही उन्होंने रश्मि देसाई को प्रपोज कर दिया था। मगर दोनों का रोमांस ज्यादा दिन नहीं चला और अगले हफ्ते ही सलमान खान ने रश्मि को अरहान की शादी और बच्चे के बारे में बता दिया। जिससे दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। रश्मि अरहान को एक और मौका देना चाहती हैं मदर उनके राखी भाई मृणाल जैन इस बात से खुश नहीं है।

वीकेंड के वार में रश्मि देसाई के भाई घर में आए थे और उन्होंने कहा था अरहान उनके लिए ठीक नहीं है। रश्मि के सगे भाई गौरव के बाद अब उनके राखी भाई मृणाल जैन ने अरहान और रश्मि के रिश्ते को लेकर बात की है।

स्पॉटबॉय से बात करते हुए मृणाल ने कहा- वह घर के अंदर जाकर रश्मि से परिस्थितियों के बारे में बात करना चाहते हैं। उन्होंने कहा- रश्मि को मेरी या उनके भाई गौरव की जरुरत है। मैं जानता हूं वह बहुत कुछ कहना चाहती हैं। मैं वहां जाकर उन्हें गले मिलना चाहता हूं। उन्होंने कहा- मैं अरहान के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं सिर्फ रश्मि के बारे में सोच रहा हूं। मैं उसका चेहरा पढ़ सकता हूं।

मृणाल जैन रश्मि देसाई के साथ सीरियल उतरन में काम कर चुके हैं। शो खत्म हो गया लेकिन दोनों का रिश्ता वैसा ही है। हर साल रश्मि देसाई मृणाल को राखी बांधती हैं। 

अरहान और रश्मि के रिश्ते के बारे में मृणाल को नहीं पता था। इस बारे में मृणाल ने कहा- हर इंसान की जिंदगी में कुछ ऐसी चीजें होती हैं जो वह सिर्फ खुद तक रखना चाहता या चाहती है और यह उन्ही में से है। मुझे नहीं लगता गौरव को भी इस बारे में पता होगा।

बिग बॉस 13 के घर में रश्मि ने अरहान और अपने रिश्ते पर बात करने की बजाय गेम पर फोकस करने की बात कही है। रश्मि की इस बात पर अरहान भी राजी हो गए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement