Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Bigg boss 13 : रश्मि देसाई की मां हुई आसिम से नाराज

रश्मि देसाई की मां का मानना है कि उनकी बेटी के साथ घर में रह रहे उनके दोस्त और प्रतिभागी आसिम रियाज को तब उनके साथ खड़ा होना चाहिए था।

IANS Written by: IANS
Published on: February 07, 2020 19:10 IST
rashami desai- India TV Hindi
रश्मि देसाई

 'बिगबॉस 13' की प्रतिभागी रश्मि देसाई की मां का मानना है कि उनकी बेटी के साथ घर में रह रहे उनके दोस्त और प्रतिभागी आसिम रियाज को तब उनके साथ खड़ा होना चाहिए था, जब हिमांशी खुराना ने अरहान खान के साथ उसके रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। हाल ही में रश्मि ने अरहान के शो से निकलने के बाद उनकी हरकतों से परेशान होकर उनसे रिश्ता खत्म करने का निर्णय लिया।

रश्मि की मां रसिला देसाई ने टाइम्सऑफइंडिया डॉट कॉम से कहा, "हिमांशी ने जो भी कहा और जिस तरह से कहा वह मुझे अच्छा नहीं लगा। मुझे तकलीफ हुई। आसिम को उसकी गर्लफ्रेंड का भी समर्थन करना था। उसके पास कोई विकल्प नहीं था। लेकिन फिर भी मैं खुश हूं कि वे अभी भी दोस्त हैं।"

'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान सुपरस्टार मेजबान सलमान खान ने हिमांशी को बाहर की बात घर के अंदर रह रहे प्रतिभागियों को बताने को लेकर फटकार लगाई, क्योंकि बिगबॉस ने हिमांशी से ऐसा नहीं करने को लेकर बहुत बार मना किया था।

एक वीडियो में घर के प्रतिभागी आसिम और विशाल सिंह आदित्य से हिमांशी यह कहते नजर आ रही हैं कि किसी तरह अरहान उनके सामने रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती होने की वजह से रो रहे थे। रश्मि इस बात से अरहान से खफा थी कि उन्होंने हिमांशी से इस बारे में बात की।

वहीं रश्मि की मां ने सलमान का भी शुक्रिया अदा किया कि वह शो के दौरान उनकी बेटी के साथ खड़े रहे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement