Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: सलमान खान लगाएंगे अरहान की क्लास, खोलेंगे निजी जिदंगी से जुड़े कुछ राज

Bigg Boss 13: आज वीकेंड के वार एपिसोड सलमान खान अरहान पर भड़कने वाले हैं। साथ ही उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 07, 2019 10:53 IST
bigg boss 13 weekend ka vaar- India TV Hindi
बिग बॉस 13 वीकेंड का वार

बिग बॉस में हर हफ्ते कोई नया ट्विस्ट आता है। बीते सप्ताह घर में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं। जिसके बाद से घर में कुछ ना कुछ नया होता रहता है। शेफाली बग्गा, अरहान खान और मधुरिमा तुली ने शो में एंट्री की है। अरहान ने एंट्री के साथ ही शो में रश्मि देसाई को रिंग देकर अपने प्यार का इजहार किया। जिसके बाद से बिग बॉस के घर में अरहान और रश्मि देसाई की शादी की बातें चल रही हैं। मगर रश्मि को अरहान की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें नहीं पता हैं जिस राज से पर्दा सलमान खान वीकेंड के वार में खोलेंगे।

वीकेंड के वार का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सलमान खान अरहान पर भड़कते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान अरहान पर गुस्सा करते नजर आएंगे। सलमान गुस्से में अरहान से कहते हैं आपको बाहर की बातें घर में करने का बहुत शौक है, चलो अब अपने बारे में बताओ।

सलमान खान अरहान से पूछते हैं तुम्हारे खानदान में कौन-कौन है? जिसका जवाब देते हुए अरहान कहते हैं मॉम, डेड, बहनें, भाई। इसके बाद सलमान खान रश्मि से कहते हैं इन्होंने तुम्हे बच्चे के बारे में नहीं बताया? सलमान खान की यह बात सुनकर रश्मि देसाई दंग रह जाती हैं।

यह प्रोमो रिलीज होने के बाद ही वायरल हो गया था। सभी लोग अरहान के बच्चे और शादी के बारे में जानना चाहते हैं। साथ ही इस एपिसोड में सलमान खान का गुस्सा देखने लायक होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement