Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: वीकेंड के वार में सलमान खान लगाएंगे घरवालों को फटकार

सलमान खान 'बिगबॉस 13' के घर में अब किसी के भी ड्रामे को सहने के मूड में नहीं हैं। 'विकेंड का वार' के एक प्रोमो में सुपरस्टार मेजबान घर के प्रतिभागियों को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: January 04, 2020 18:22 IST
salman khan- India TV Hindi
सलमान खान

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सलमान खान 'बिगबॉस 13' के घर में अब किसी के भी ड्रामे को सहने के मूड में नहीं हैं। 'वीकेंड का वार' के एक प्रोमो में सुपरस्टार मेजबान घर के प्रतिभागियों को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वह खास तौर पर रश्मि देसाई से नाराज थे, जिन्हें सलमान ने सीधे घर से निकल जाने के लिए कहा। सलमान ने रश्मि पर शो के कैमरामैन पर ताना मारने को लेकर फटकार लगाई। रश्मि का मानना है कि दर्शकों के बीच उन्हें नकारात्मक तरीके से पेश किया जा रहा है।

इस पर सलमान ने कहा, "रश्मि, कैमरामैन को ताने मार रही हो। आपको लगता है कि आपको नकारात्मक तरीके से पेश कर रहे हैं हम। तो मैं आपसे कहता हूं कि मैं आपके लिए दरवाजे खोल रहा हूं। आप कृपया जा सकती हैं।"

सिर्फ इतना ही नहीं, सलमान ने असीम और सिद्धार्थ को भी एक-दूसरे के परिवार के खिलाफ बोलने को लेकर फटकार लगाई।

यह एपिसोड शनिवार और रविवार को प्रसारित होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement