Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शहनाज गिल के पिता ने रेप के आरोप को ठहराया गलत, कहा- मैं पूरे दिन घर पर ही था

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह पर रेप का आरोप लगा है। उन्होंने इस आरोप को गलत ठहराते हुए सफाई दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 22, 2020 15:46 IST
shehnaaz gill and santokh singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SANTOKH SINGH SUKH शहनाज गिल और संतोख सिंह सुख

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पिता संतोष सिंह सुख पर बलात्कार का आरोप लगा है। महिला ने बंदूक की नोक पर रेप करने का आरोप लगाया है। संतोख सिंह ने खुद पर लगे इन आरोपों को लगत ठहराया है। उन्होंने कहा है कि मैं पूरे दिन घर पर ही था।

संतोष सिंह ने एक लोकल चैनल से इस बारे में बात की। उन्होंने कहा- मैं पूरे दिन घर पर ही थी जब महिला ने इस मामले का आरोप लगाया। उन्होंने कहा- मेरा पूरा घर सीसीटीवी की निगरानी में है,जो कि पर्याप्त सबूत भी है।

उन्होंने इस खबर को भी झूठ ठहराया है कि  घटना के बाद वह फरार हो गए थे। आगे कहा-सीसीटीवी फुटेज से साबित होगा कि वह निर्दोष है, रोही ब्रिज को जोड़ने से, जिस इलाके में कथित तौर पर घटना हुई है, वह जाहिर तौर पर सीसीटीवी की निगरानी में है।

गुरुवार को जालंधर की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 14 मई को संतोख उर्फ ​​सुक्खा प्रधान ने अपनी कार में बंदूक की नोंक पर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है, लेकिन वह उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने का साहस नहीं जुटा सकी।

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल की पिता संतोख सिंह सुख के साथ अनदेखी तस्वीरें

संतोख सिंह के बेटे शहबाज ने इस आरोप को झूठा बताया है। स्पॉटबॉय के अनुसार, शहबाज ने कहा, 'महिला मेरे पिता की छवि खराब करना चाहती है। हम सभी इस बात से परेशान हैं। हमारे पास जरूरी सबूत भी हैं कि वो महिला झूठ बोल रही है। उसने जिस जगह पर रेप होने की बात कही है, वहां सीसीटीवी कैमरा लगे हैं। हम उसकी रिकॉर्डिंग निकलवा रहे हैं।'

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पिता के खिलाफ केस दर्ज, बंदूक की नोंक पर रेप का आरोप

शुक्रवार को संतोष ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बताया था कि वह निर्दोष हैं।  उन्होंने लिखा-मैं निर्दोष हूं मेरे खिलाफ बहुत बड़ी साजिश हो रही है मुझे बदनाम करने की। 2 दिन में मैं साफ कर दूंगा।  शुद्ध मनोरनन पर मैंने एसएसपी साहब विक्रम दुग्गल से रिक्वेस्ट की है कि वह खुद जांच करें। अगर मैं 1प्रतिशत भी गुनहगार हूं तो मुझे फांसी भी मंजूर है मैंने कुछ भी गलत नहीं किया। मेरा विश्वास करो और प्लीज शहनाज, शहबाज को टारगेट मत करो। मैंने कभी किसी का बुरा नहीं किया। उम्मीद है सच्चाई की जीत होगी। जय हिंद।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement