Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पिता के खिलाफ केस दर्ज, बंदूक की नोंक पर रेप का आरोप

जालंधर की रहने वाली एक लड़की ने शहनाज गिल के पिता के खिलाफ रेप का आरोप लगाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 21, 2020 17:04 IST
Shehnaz Gill father- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SHEHNAAZGILL शहनाज गिल के पिता पर लगा रेप का आरोप

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। उन पर 20 साल की लड़की के रेप का आरोप लगा है। हालांकि, उनके बेटे शहबाज ने इससे इनकार करते हुए झूठा और बकवास बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जालंधर की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 14 मई को संतोख उर्फ ​​सुक्खा प्रधान ने अपनी कार में बंदूक की नोंक पर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है, लेकिन वह उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने का साहस नहीं जुटा सकी। हालांकि इंडिया टीवी खुद इस खबर की पुष्टि नही कर रहा है।

इस मामले के जांच अधिकारी असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद संतोख सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

बंदूक की नोंक पर रेप का आरोप

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वो 14 मई को अपनी एक महिला मित्र के साथ दोस्त लकी सिद्धू से मिलने ब्यास गई थी। शाम करीब साढ़े पांच बजे जब वो वहां पहुंची तो कथित तौर पर उसे कार में बैठने के लिए मजबूर किया गया और बंदूक की नोंक पर उसके साथ रेप किया गया। साथ ही जाने से मारने की धमकी भी दी। पहले वो डर की वजह से चुप रही, लेकिन बाद में दोस्तों की सलाह के बाद केस दर्ज कराने का फैसला लिया। 

शहनाज के भाई ने कहा- पिता की छवि खराब करने की साजिश

संतोख सिंह के बेटे शहबाज ने इस आरोप को झूठा बताया है। स्पॉटबॉय के अनुसार, शहबाज ने कहा, 'महिला मेरे पिता की छवि खराब करना चाहती है। हम सभी इस बात से परेशान हैं। हमारे पास जरूरी सबूत भी हैं कि वो महिला झूठ बोल रही है। उसने जिस जगह पर रेप होने की बात कही है, वहां सीसीटीवी कैमरा लगे हैं। हम उसकी रिकॉर्डिंग निकलवा रहे हैं।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement