Friday, March 29, 2024
Advertisement

शहनाज गिल ने 'मुझसे शादी करोगे' को बताया सबसे बड़े गलती, कहा- लिया गलत फैसला

पंजाबी सिंगर शहनाज गिल को बिग बॉस 13 में बहुत पसंद किया गया था। लोगों को उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 28, 2020 20:17 IST
shehnaaz gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शहनाज गिल

बिग बॉस 13 से लाइमलाइट में आई शहनाज गिल को शो में जनता में बहुत प्यार मिला। लोगों को उनका मस्तीभरा अंदाज और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ केमिस्ट्री बहुत पसंद आई थी। बिग बॉस के बाद शहनाज स्वयंवर मुझसे दोस्ती करोगे में नजर आई थीं। इस शो में शहनाज और पारस छाबड़ा का स्वयंवर के लिए लड़के और लड़कियां आए थे। मगर यह शो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। अब मुझसे शादी करोगे बंद कर दिया गया है। शो के बंद होने के बाद शहनाज का कहना है कि यह उनकी सबसे बड़ी गलती थी।

शहनाज गिल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि यह शो साइन करना उनकी सबसे बड़ी गलती थी। शहनाज ने कहा-  मेरा यह शो करने का फैसला गलत था। मुझे यह शो नहीं करना चाहिए था। मगर शो का कॉन्ट्रेक्ट साइन करते हुए मैंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा था। मैं शो की ज्यादा डिटेल में भी नहीं गई। बाद में मैंने महसूस किया कि मैं इस शो से खुश नहीं हूं और किसी से कनेक्ट नहीं कर पा रही हूं।

शहनाज ने आगे कहा- शो साइन करने से मेरे घरवाले भी  खुश नहीं थे। मेरे पापा को पसंद नहीं था कि उनकी बेटी टीवी पर अपने लिए दुल्हा ढूंढे। मुझे बाद में एहसास हुआ कि मैं भी शो साइन करने से खुश नहीं थी।

आपको बता दें मुझसे शादी करोगे को गिरती टीआरपी की वजह से बंद किया गया है। शो की गिरती टीआरपी के पीछे की वजह कहीं ना कहीं पारस और शहनाज भी थे।

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री सभी को बहुत पसंद आई थी। लोग दोनों को दोबारा साथ में देखना चाहते हैं। दोनों का साथ में एक गाना भी रिलीज हुआ है। यह गाना बहुत पसंद किया जा रहा है इसे अभी तक 3 करोड़ लोग देख चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement