Monday, April 15, 2024
Advertisement

Watch Video: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद शहनाज और आसिम का फनी वीडियो आया सामने, सलमान भी नहीं रोक पाए हंसी

'बिग बॉस 14' शुरू होने से पहले मेकर्स 'बिग बॉस सीजन 13' के फनी मोमेंट्स को भुनाने में लगे हुए हैं। सीजन 13 में शहनाज की जबरदस्त अंग्रेजी भी खूब पसंद आई थी। शहनाज की इसी फनी अंग्रेजी का एक वीडियो कलर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 27, 2020 17:14 IST
Asim, Salman Khan and Shehnaaz Kaur Gill - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORS TV Asim, Salman Khan and Shehnaaz Kaur Gill 

'बिग बॉस 14' शुरू होने में महज 5 दिन बचे हैं। शो शुरू होने से पहले ही मेकर्स 'बिग बॉस सीजन 13' के फनी मोमेंट्स को भुनाने में लगे हुए हैं। सीजन 13 में दर्शकों को शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की मस्ती से लेकर शहनाज की जबरदस्त अंग्रेजी भी खूब पसंद आई थी। शहनाज की इसी फनी अंग्रेजी का एक वीडियो कलर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज कौर गिल सलमान खान के कहने पर घरवालों से अंग्रेजी में बात करती दिख रही हैं। 

Watch Video: 'बिग बॉस 14' में फिर से वापसी कर रहे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज, सामने आया पहला वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर कलर्स के आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में कैप्शन में लिखा है- 'शहनाज कौर गिल की तरह 2020 को तेज तर्रार जवाब देने आ रहा है 'बिग बॉस 2020।' 'बिग बॉस 14' का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर शनिवार रात 9 बजे।' 

ये वीडियो 'बिग बॉस सीजन 13' के 'वीकेंड के वार' का है। इस वीडियो में शहनाज से सलमान खान आसिम रियाज से अंग्रेजी में बात करने को कहते हैं। वीडियो में आसिम अंग्रेजी में बात कर रहे हैं जिसका जवाब शहनाज अपनी खास अंग्रेजी में दे रही है। दरअसल, शो के दौरान आसिम अपनी जबरदस्त अंग्रेजी को लेकर सुर्खियों में रहे तो वहीं शहनाज का हाथ अंग्रेजी में थोड़ा तंग रहा। हालांकि इस बात को शो के दौरान शहनाज भी कई बार कह चुकी थीं कि उनकी अंग्रेजी उतनी अच्छी नहीं है। 

Bigg Boss 14: टीवी की मशहूर बहू सहित ये 4 सितारे ले सकते हैं सलमान के शो में एंट्री, सामना आया ये पोस्ट

इससे पहले कलर्स ने शहनाज और सिद्धार्थ का एक वीडियो शेयर किया था जो खूब सुर्खियों में रहा था। इस वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज 'बिग बॉस' के सेट पर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'रोमांस भी होगा वापस पहले की तरह, जब सीन पलटेगा। 'बिग बॉस 14' ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर, रात 9 बजे।' 

इस वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ से कह रही हैं कि 'तू मेरी तारीफ कर ना।' जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- 'अब और कितनी तारीफ करूं तेरी। पूरा सीजन ही तेरे साथ रहा। पका मत मुझे अब जाने दे।' इसके बाद सिद्धार्थ का सीजन 13 का एक वीडियो दिखाया गया जिसमें वो शहनाज की तारीफ करते दिख रहे हैं। जिसे सुनकर शहनाज खुश भी हो रही हैं। 

इस वीडियो से इतना तो साफ है 'बिग बॉस 14' के ग्रैंड प्रीमियर को सुपरहिट करने के लिए मेकर्स ने कमर कस ली है। प्रीमियर के दिन दर्शकों को सिद्धार्थ और शहनाज की एक बार फिर से दमदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement