1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14: अली गोनी की फैमिली फोटो पर जैस्मीन भसीन ने किया ये कमेंट

Bigg Boss 14: अली गोनी की फैमिली फोटो पर जैस्मीन भसीन ने किया ये कमेंट

जैस्मीन और अली कश्मीर में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। अली इंस्टाग्राम पर वेकेशन की तस्वीरें लगातार शेयर कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 05, 2021 8:51 IST
Bigg Boss 14 Aly Goni family photo jasmin bhasin comment goes viral - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ALYGONI/JASMINBHASIN2806 Bigg Boss 14: अली गोनी की फैमिली फोटो पर जैस्मीन भसीन ने किया ये कमेंट 

बिग बॉस 14 से लोकप्रियता हासिल करने वाले टीवी एक्टर अली गोनी इन दिनों सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री जैस्मीन भसीन संग उनके रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। दोनों अक्सर कई मौकों पर साथ नज़र आते हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। अली ने हाल ही में अपनी फैमिली के साथ फोटो शेयर की है, जिस पर जैस्मीन ने प्यारा का कमेंट किया है। 

बता दें कि शो खत्म होने के बाद अली अपने परिवार के साथ कश्मीर में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। कुछ दिनों पहले अली के बर्थडे पर जैस्मीन भी कश्मीर पहुंची थीं। अली इंस्टाग्राम पर वेकेशन की तस्वीरें लगातार शेयर कर रहे हैं। उन्होंने अपने मम्मी और पापा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मां से बड़ा कोई हमदर्द नहीं होता, बाप से बड़ा कोई हमसफर नहीं होता..।'

बॉयफ्रेंड अली गोनी का बर्थडे सेलिब्रेट करने कश्मीर पहुंची जैस्मीन भसीन, खास मैसेज शेयर कर किया विश

अली के इस पोस्ट पर जैस्मीन ने कमेंट किया है- 'सही कहा।'

अली गोनी के पोस्ट पर जैस्मीन भसीन का कमेंट

Image Source : INSTAGRAM
अली गोनी के पोस्ट पर जैस्मीन भसीन का कमेंट 

इससे पहले अली ने जैस्मीन के साथ भी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की थी। उन्होंने लिखा था- 'हम ही हमारी दुनिया हैं।'

अली के जन्मदिन के सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए जैस्मीन ने पोस्ट में लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे हीरो। फोटो में मेरे चेहरे पर जो मुस्कान दिख रही है, वह तुम्हारी वजह से है और जब से मैं तुम्हे मिली हूं तुम हमेशा इसे बनाए रखते हो। हर रोज तुम्हारी आंखों में देखना मुझे उन चीजों की याद दिलाता है, जो मुझे मुस्कान और खुशी देती है। तुमने मेरी जिंदगी को बदल दिया है। तुम्हें ढेर सारा प्यार।"

अली का अपना बर्थडे केक काटने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। एली रेड और ब्लैक कलर की ड्रेस में हैं, वहीं जैस्मीन ग्रीन कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं।

ये दोनों खतरों के खिलाड़ी में दोस्त बने और फिर बिग बॉस के घर में इनका प्यार परवान चढ़ा। बता दें कि बिग बॉस शो से बाहर होने के बाद जैस्मीन फैमिली वीक में अली को सपोर्ट करने के लिए दोबारा घर में गईं थीं।

बता दें कि बिग बॉस में अली गोनी पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया था। वो टॉप 5 तक पहुंचे, लेकिन शो को रुबीना दिलैक ने जीता, जबकि फर्स्ट रनरअप राहुल वैद्य थे।   

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X