Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिग बॉस 14: क्या पवित्रा पुनिया ने कराई है लिप सर्जरी, फैंस के बीच छिड़ी बहस

पवित्रा पुनिया अपने अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। लेकिन इन दिनों वह अपने होठों के कारण सुर्खियों में छाई हुई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 17, 2020 13:25 IST
बिग बॉस 14: क्या पवित्रा पुनिया ने कराई है लिप सर्जरी, फैंस के बीच छिड़ी बहस  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PAVITRAPUNIA_ बिग बॉस 14: क्या पवित्रा पुनिया ने कराई है लिप सर्जरी, फैंस के बीच छिड़ी बहस  

 बिग बॉस के मौजूदा सीजन की सबसे चर्चित प्रतिभागियों में से एक हैं पवित्रा पूनिया। हर ऐपिसोड में उनकी उपस्थिति कुछ न कुछ खास रहती है। पवित्रा पहली बार स्क्रीन पर 'स्प्लिट्सविला 3' में नजर आईं थीं, जो 2009 में प्रसारित हुआ था। बाद में वे 'ये है मोहब्बतें', 'बालवीर रिटर्न्‍स' और 'नागिन' जैसे लोकप्रिय शो में दिखाईं दीं। अभी वे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस' में छाई हुई हैं।

अपने टैटू, अंगूठियां और फैशन स्टेटमेंट के साथ पवित्रा ने हमेशा ध्यान खींचा है। लेकिन इस बार प्रशंसकों का ध्यान जिस चीज ने खींचा है वह अलग है। उनके होठ कुछ मोटे लग रहे हैं।

Bigg Boss 14 November 16 episode highlighs: अली गोनी ने घर के इन सदस्यों को किया नॉमिनेट

ऐसी खबरें हैं कि 'बिग बॉस 13' के प्रतियोगी के साथ रिश्ते में रह चुकीं पवित्रा ने अपने पतले होठों की सर्जरी करवाई है। लेकिन पवित्रा ने कभी भी इस खबर की ना तो पुष्टि की ना ही खंडन किया।

वह वर्तमान में 'बिग बॉस 14' के घर में अभिनेता एजाज खान के साथ रोमांस कर रही हैं। शो में दोनों अक्सर करीब नजर आते हैं। इतना ही नहीं एक एपिसोड में तो एजाज को यह कहते हुए सुना गया कि वह पवित्रा को अपने पिता से मिलाने के लिए ले जाएगा।

इनपुट आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement