Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर और हिना आज लेंगे बड़ा फैसला, बताएंगे कौन घर में रहने के लायक

'बिग बॉस' के दो प्रोमो वीडियो सामने आए हैं जिन्हें देखकर इतना तो तय है कि ये बवाल बिल्कुल भी थमेगा नहीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 19, 2020 16:01 IST
Bigg Boss 14- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV Bigg Boss 14

'बिग बॉस 14' में लगातार कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है कि घरवालों के बीच बहस हो रही है। हाल ही में 'बिग बॉस' के दो प्रोमो वीडियो सामने आए हैं जिन्हें देखकर इतना तो तय है कि ये बवाल बिल्कुल भी थमेगा नहीं। ये दोनों प्रोमो वीडियो कलर्स के आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किए गए हैं। 

एक प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया- 'इस हफ्ते के एलीमिनेशन की आखिरी डोर सीनियर के हाथ में, किसकी डोर कटेगी और कौन बढ़ेगा आगे?'

इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान खान घरवालों से कह रहे हैं कि अब 'बिग बॉस' के घर के अंदर आपकी वेटिंग लिस्ट से सीट कंफर्म होने जा रही है। तो आप सभी को बारी बारी ये बताना है कि आपको कौन सा सदस्य कंफर्म लिस्ट में बिल्कुल नजर नहीं आ रहा है। इस टास्क के लिए सलमान खान ने घरवालों से कहा कि जिनका भी नाम कोई भी कंटेस्टेंट लेगा उन्हें टार्गेट बोर्ड के पास जाकर खड़ा होना है और उनके चेहरे पर फोम से स्प्रे करना है। 

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar Highlights: रुबीना दिलैक और एजाज खान में हुई तीखी बहस

वीडियो में दिखाया गया है कि एजाज खान रुबीना दिलैक का नाम लेते हैं, 'वो कहते हैं कि वो उन्हें बिल्कुल भी समझ में नहीं आती हैं।' पवित्रा पुनिया जान कुमार सानू का नाम लेती हैं। वो कहती हैं कि 'तुम थोड़ा अपने दिमाग से चला करो।' रुबीना दिलैक राहुल वैद्य का नाम लेती हैं। 'वो कहती हैं कि आपसी समझ शून्य और समझ निल हैं।' वहीं राहुल वैद्य अभिनव शुक्ला का नाम लेते हैं और उनके चेहरे पर स्प्रे करते हैं। 

वहीं दूसरे प्रोमो वीडियो का शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा- 'फ्रेशर्स में से किस में है 'बिग बॉस 14' के घर में टिके रहने की क्षमता। इस वीडियो में सलमान खान सीनियर्स से कह रहे हैं कि आपके सामने टीवी स्क्रीन लगी हुई है। दो फ्रेशर्स आएंगे और आपको दोनों में बताना होगा कि किसे आप शो में आगे भी देखना चाहेंगे। 

सबसे पहले रुबीना और एजाज आते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं 'एजाज को आगे जाना चाहिए।' जबकि हिना खान रुबीना के आगे जाने की बात कहती हैं। इसके बाद जैस्मिन भसीन और पवित्रा एक साथ नजर आते हैं। हिना खान कहती हैं कि 'वो पवित्रा को आगे बढ़ता हुआ देखना चाहती हैं। जबकि गौहर कहती हैं वो जैस्मिन को आगे बढ़ता हुआ देखना चाहती हैं।' 

वीडियो में इसके बाद जान और निशांत एक साथ आते हैं। सिद्धार्थ जान का सपोर्ट करते हैं। इस प्रोमो वीडियो से इतना तो साफ है कि घरवालों के लिए आने वाले टास्क मुश्किल जरूर होने वाले हैं। जिसके बाद घर में बवाल होना तय है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement