1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14, Nov 13 Highlights: निक्की ने जान पर बिना सहमति के किस करने का लगाया आरोप

Bigg Boss 14, Nov 13 Highlights: निक्की ने जान पर बिना सहमति के किस करने का लगाया आरोप

इस सीजन में पहली बार बिग बॉस में जेल का एपिसोड पेश किया गया, जिसमें प्रतियोगिको किसी भी दो हाउसमेट्स नाम लेना होगा, जो लॉक होने के लायक हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 13, 2020 23:24 IST
Bigg Boss 14, Nov 13 Highlights- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss 14, Nov 13 Highlights

Bigg Boss 14, Nov 13 Highlights: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निकी तम्बोली ने जान कुमार शानू पर बिना सहमति के किस करने का आरोप लगाया।शो के एपिसोड में, निक्की अपने दोस्त जान को जेल के लिए नामांकित करती हुई दिखाई दीं। इस सीजन में पहली बार बिग बॉस में जेल का एपिसोड पेश किया गया, जिसमें प्रतियोगिको किसी भी दो हाउसमेट्स नाम लेना होगा, जो लॉक होने के लायक हैं।

निक्की ने कहा, "आप एक्चुअली डिजर्व करते हो जेल जाना, मना करने के बावजूद अगर आप किसी लड़की को किस करते हैं तो, वह अपमानजनक हो जाता है।"

निक्की ने एली को किया परेशान

एली गोनी ने निक्की तंबोली का समर्थन किया और कहा कि उसे यह पसंद नहीं है जब निक्की उससे पीछा न करने के लिए कहती है लेकिन फिर भी वह उसके पीछे चला जाता है। एली गोनी निक्की तंबोली का समर्थन करती नजर आएं। हालांकि, यह निक्की ने कप्तान बनने पर एली के लिए मुसीबत जरूर पैदा कर दी। एली के कप्तान बनने के बाद, निक्की को दिन में सोते हुए देखा गया था। एली ने बार-बार उसे उठने के लिए कहा लेकिन वो नहीं उठी। एली ने भी उस पर पानी डाला और उसका कंबल ले लिया लेकिन वह इससे प्रभावित नहीं हुई। बाद में, उसने एली से कहा कि वह उसे कप्तान नहीं मानती है और जैसा वह चाहेगी वैसा ही करेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment