Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने बिग बॉस का टास्क करने से किया इनकार, लोग हुए इम्प्रेस

बिग बॉस ने एक टास्क दिया था जिसमें घर वालों को बताना था कि रुबीना या निक्की के दिमाग में कितना कचरा है ये घरवाले बताएंगे।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: October 18, 2020 23:15 IST
Bigg Boss 14 Episode 4, 7 Oct LIVE Updatesू- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss 14

बिग बॉस का पूरा घर रुबीना दिलैक के खिलाफ नजर आ रहा है, मगर रुबीना दिलैक को इससे फर्क नहीं पड़ रहा है और वो अपने प्वाइंट पर बनी हैं।  बिग बॉस सीजन 14 की प्रतियोगी अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने बिग बॉस को दिए टास्क को करने से भी इनकार कर दिया था। दरअसल बिग बॉस ने एक टास्क दिया था जिसमें घर वालों को बताना था कि रुबीना या निक्की के दिमाग में कितना कचरा है ये घरवाले बताएंगे। 

इस पर रुबीना ने कहा कि- मैं कोई डस्टबिन नहीं हूं इसलिए मैं इस टास्क का हिस्सा नहीं हूं। अब हमारे घर के मुखिया बोल रहे हैं कि तुम्हारे दिमाग में कचरा है। मुझे उस चीज से समस्या है।"  

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar Highlights: रुबीना दिलैक और एजाज खान में हुई तीखी बहस

आज के वीकेंड के वार में सलमान खाने रुबीना से यहां तक कह दिया था कि अगर उन्हें शो से समस्या है तो वो जा सकती हैं। मगर रुबीना ने अपने प्वाइंट्स रखे और कहा कि उन्हें जो गलत लगा उसपर उन्होंने आवाज उठाई। रुबीना ने सलमान के सामने अपने सारे प्वाइंट्स रखें। रुबीना के प्वाइंट्स से बिग बॉस फैंस काफी इम्पेस नजर आए। 

लोगों ने कहा कि इससे बिग बॉस को भी समझ में आएगा और ऐसे टास्क वो दोबारा नहीं रखेंगे। लोगों ने कहा कि रुबीना के पास कपड़े भी नहीं थे, सब तैयार होकर बैठे थे और रुबीना पति की हुडी में भी छा गईं।

वीकेंड के वार में आगे रुबीना को एजाज ने कटघरे में बुलाया और उनसे पूछा कि क्या उन्हें कोई पर्सनल खुन्नस है क्योंकि वो उन्हें भाभी की तरह सम्मान देना चाहते थे। मगर रुबीना ने यहां भी अपने प्वाइंट्स रखें और कहा कि हां मुझे है आपसे पर्सनल प्रॉब्लम है। रुबीना ने अपने प्वाइंट्स रखे, और सलमान भी यहां रुबीना से एग्री नजर आए।

बीबी फैंस को रुबीना का अवतार पसंद आया और कई लोगों की फेवरिट हो गई हैं रुबीना। देखिए फैंस के ट्वीट




India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement