Friday, May 10, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: टिक टॉक स्टार रोनित अशरा ने राखी सावंत की उतारी ऐसी नकल, VIDEO देखते ही छूट जाएगी हंसी

'वीकेंड का वार' में टिकटॉक स्टार रोनित अशरा ने राखी सावंत की कॉपी की जिसे देखते ही कोई भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 28, 2020 17:35 IST
Ronit Ashra and Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV Ronit Ashra and Rakhi Sawant

'बिग बॉस 14' में राखी सावंत की जब से एंट्री हुई है वो लगातार ना केवल घर का माहौल बेहतरीन किए हुए हैं बल्कि अपने जबरदस्त वन लाइनर से दर्शकों का दिल भी जीत रही हैं। राखी के बिंदास जवाब और उनकी टेढ़ी मेढ़ी शक्ल बनाकर लोगों की नकल उतारना भी घर में एक अजीब सा मनोरंजन लेकर आ रहा है। यहां तक कि राखी के इस अंदाज को शो के होस्ट सलमान खान भी पसंद करते हैं। 'वीकेंड के वार' के दौरान वो कई बार राखी के जवाब सुन अपनी हंसी भी रोक नहीं पाए। राखी के इसी शानदार अंदाज और घर में की गई उनकी शरारतों का एक छोटा सा वीडियो 'वीकेंड के वार' में दिखाया गया जिसे देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहा है। 

Bigg Boss 14: राखी सावंत के पति रितेश का शादी छुपाने को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- 'मैं अपने स्वार्थी मकसद की वजह से..'

दरअसल, 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने सभी घरवालों को एक वीडियो दिखाया। इस वीडियो में टिकटॉक स्टार रोनित अशरा घरवालों की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को जैसे ही सलमान ने घरवालों को दिखाया तो उनकी हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही थी। खास बात है कि रोनित अशरा इस वीडियो में राखी सावंत की नकल उतारते दिखे। 

रोनित ने ना केवल राखी की टेढ़ी मेढ़ी शक्ल कॉपी की बल्कि राखी के कुछ ड्रेसेज को भी कॉपी करते नजर आए। इस वीडियो में राखी सावंत के फनी डायलॉग्स और वन लाइनर दिखाए गए हैं जो शो में काफी फेमस हो गए। 

Ronit Ashra and Rakhi Sawant

Image Source : TWITTER/COLORS TV
Ronit Ashra and Rakhi Sawant

बिग बॉस 14: राखी सावंत ने पलटा पूरा गेम, निक्की से बोलीं, 'कश्मीरा की उमर नहीं कमर देखो'

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'आप रोनित अशरा के इस अमेजिंग वीडियो को देखने से मिस नहीं कर सकते, जिन्होंने राखी सावंत के कुछ बेहतरीन फनी मोमेंट को रिएक्रिएट किया है।' 

इस वीडियो को यूजर्स भी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- वाह बीबी में भी क्या बात है रोनित जी। दूसरे यूजर ने लिखा- लव दिस सुपर्ब। 

आपको बता दें, वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ स्टेज पर मस्ती करने शहनाज कौर गिल भी आई थीं। शहनाज ने ना केवल शो के अंदर अपना मशहूर डायलॉग बोला बल्कि सलमान खान के साथ डांस भी किया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement