1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: बेघर हुई डोनल बिष्ट ने कन्फेशन रूम पर साधा निशाना, क्या वहीं तय हो रहे हैं हैशटैग?

Bigg Boss 15: बेघर हुई डोनल बिष्ट ने कन्फेशन रूम पर साधा निशाना, क्या वहीं तय हो रहे हैं हैशटैग?

'बिग बॉस 15' से बाहर हो चुकीं एक्स कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट ने घरवालों को लेकर कई खुलासे किए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 27, 2021 13:13 IST
 Donal Bisht- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DONAL BISHT  Donal Bisht

'बिग बॉस 15' से बेदखल हुईं अभिनेत्री-मॉडल डोनल बिष्ट का कहना है कि वह अपने रास्ते में आने वाले प्यार से अभिभूत हैं और उन्होंने विवादित रियलिटी शो में अपना सौ प्रतिशत दिया है। डोनल ने कहा, "मैं सोशल मीडिया पर चल रहे हैशटैग से बस अपसेट हूं, यह मेरे लिए काफी है और मुझे यकीन है कि यह मेरे करियर में बहुत मदद करने वाला है।"

खेल के दौरान, प्रतियोगियों ने बताया कि उनके पास संबंध बनाने में कमी थी। हालांकि, डोनल को लगता है कि उन्होंने "संबंध बनाने के लिए अपना सौ प्रतिशत दिया" लेकिन अन्य प्रतियोगियों ने उन्हें नीचे खींच लिया। डोनल ने जोर देकर कहा कि वह अनुयायी नहीं हो सकती। उन्होंने कहा, "मेरी अपनी सोच है और यह वही है जो घरवाले मेरे बारे में पसंद नहीं कर रहे थे। कई लोग विशाल कोटियन का अनुसरण करते हैं जो खुद विषाक्त हैं और यदि आप विषाक्तता का पालन करते हैं, तो यह स्पष्ट रूप से चारों ओर फैल जाएगा।"

डोनल बिष्ट के मुताबिक बिग बॉस में ही हैशटैग क्रिएट होता है, और उसी के अकॉर्डिंग फिर काम होता है। वीजे एंडी ने डोनल से पूछा कि सोशल मीडिया पर #TejRan काफी चल रहा है, क्या अंदर मैसेज गया था कि तेज-रन करो? इस पर डोनल ने कहा- ऐसा लगता है कि ये हुआ होगा, क्योंकि तीन-चार कंटेस्टेंट्स को कंफेशन रूम में बुलाते थे।  करण को भी बुलाया है, जय को बुलाया है, सिम्बा को बुलाया है और अकासा को बुलाया है, ये तो मेरे सामने बुलाया गया था। जब पूछा तो बोलते कुछ नहीं पर्सनल है। मैं कह नहीं कह सकती कुछ।

डोनल के मुताबिक घर के अंदर उन्हें साइडलाइन करने की काफी प्लानिंग थी। "विशाल कोटियन, करण कुंद्रा, जय भानुशाली और तेजस्वी प्रकाश पूरी तरह से मेरे खिलाफ थे और वास्तव में अफसाना खान, जिनके साथ बाद में मेरी अच्छी बॉन्डिंग बन गई, उन्होंने मुझे बताया कि शुरू में उन सभी ने मुझे साइडलाइन करने का फैसला किया था। अफसाना भी उनके सभी खेलों में उनके साथ थी। लेकिन बाद में हम दोस्त बन गए। अफसाना ने मुझे यह भी बताया कि उन्होंने कहा कि घर में केवल एक लड़की होनी चाहिए और वह है तेजस्वी। और तेजस्वी के लिए, मैं सबसे बड़ा खतरा थी।"

डोनल ने कहा, "आखिरकार जब अफसाना ने मुझे समझा तो वह सभी से कहती थी कि मैं सुनहरे दिल वाली खूबसूरत इंसान हूं। वह अक्सर मुझे 'विश्वसुंदरी' कहती हैं।" वह बताती हैं कि शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन ने उनके और अफसाना के बीच गलतफहमी पैदा करने की कोशिश की। शमिता और विशाल ने हमेशा मुझे अफसाना से दूर रहने की सलाह दी क्योंकि इससे मुझे गलत रोशनी में दिखाया जाएगा। लेकिन मैंने उनकी कभी नहीं सुनी।"

उन्होंने आगे कहा, "दरअसल, वे सभी महसूस करते हैं कि मैं अहंकारी हूं। वीकेंड का वार के दौरान, सलमान खान और फराह खान ने भी उल्लेख किया कि घर में सभी ने मुझे निशाना बनाया। निशांत भट और प्रतीक सहजपाल ने हमेशा मुझे एक अकेला योद्धा कहा।" 

 

(इनपुट/आईएएनएस)

bigg boss 15