1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: शो का पहला प्रोमो, सलमान खान ने बताया TV से पहले OTT पर होगा स्ट्रीम

Bigg Boss 15: शो का पहला प्रोमो, सलमान खान ने बताया TV से पहले OTT पर होगा स्ट्रीम

बिग बॉस 15 ओटीटी पर 8 अगस्त से शुरू हो रहा है। यानि इस बार आप इस शो को टीवी पर देखने से पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 22, 2021 8:37 IST
bigg boss 15 promo salman khan ott platform voot latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: VOOT Bigg Boss 15: शो का पहला प्रोमो, सलमान खान ने बताया TV से पहले OTT पर होगा स्ट्रीम 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने ईद-उल-अजहा के मौके पर बिग बॉस सीजन 15 को लेकर अनाउंसमेंट की है। इस शो का पहला प्रोमो भी सामने आ गया है। इसमें सलमान एक बार फिर होस्ट की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में बताया गया है कि बिग बॉस 15 ओटीटी पर 8 अगस्त से शुरू हो रहा है। यानि इस बार आप इस शो को टीवी पर देखने से पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखेंगे। इसको लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। 

इस प्रोमो में सलमान खान कह रहे हैं- 'इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी, इतना ओवर द टॉप, टीवी पर तो बैन हो जाएगा। टीवी पर मैं होस्ट करूंगा, बूट में सूट में ताकि उससे पहले आप देखो वेट पर। तो मैं आपसे मिलूंगा टीवी पर'। 

Pinch 2: सलमान खान ने अरबाज खान के शो में दिया ऑनलाइन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब

लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' का अगला सीजन अपने पहले छह हफ्तों में ओटीटी पर प्रसारित होगा और फिर धीरे-धीरे टेलीविजन की ओर रुख करेगा। नए सीजन को 'बिग बॉस ओटीटी' कहा जाएगा और यह इस साल की शुरूआत में आएगा। 'बिग बॉस ओटीटी', जो वूट पर स्ट्रीम होगा, एक 'जनता' फैक्टर पेश करेगा। नया प्रारूप आम आदमी को 'बिग बॉस ओटीटी' की असामान्य शक्तियां देगा, जिससे वे प्रतियोगियों और प्रतियोगियों के ठहरने, कार्यों और शो से बाहर निकलने में सक्षम होंगे।

वूट सेलेक्ट के प्रमुख फरजाद पालिया ने कहा, "वूट में, कंटेंट के आसपास के अनुभव और नवाचार हमारी रणनीति में सबसे आगे हैं। 'बिग बॉस' ने सीजन में जबरदस्त सफलता देखी है और भारत की सबसे बड़ी मनोरंजन कंटेंट बन गई है। बिग बॉस का शुभारंभ हमारे 'डिजिटल फस्र्ट' दृष्टिकोण को मजबूत करने की दिशा में एक और कदम है। हमें विश्वास है कि हमारे वफादार प्रशंसक और ग्राहक हमारे 24 घंटे के लाइव फीड, इंटरएक्टिविटी और गेमिंग प्रसाद के माध्यम से वास्तव में विश्व स्तरीय अनुभव का आनंद लेंगे।"

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X