1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Pinch 2: सलमान खान ने अरबाज खान के शो में दिया ऑनलाइन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब

Pinch 2: सलमान खान ने अरबाज खान के शो में दिया ऑनलाइन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब

सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के शो पिंच के पहले मेहमान बनकर शो में आए। इस शो में सलमान खान ने ऑनलाइन ट्रोलिंग करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिये हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 21, 2021 17:43 IST
SALMAN KHAN, arbaz khan, pinch s2 ep 1- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Salman Khan

अरबाज खान का शो पिंच सीजन 2 के साथ लौट आया है। सीजन 2 के पहले एपिसोड के गेस्ट कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार सलमान खान हैं जो अरबाज खान के बड़े भाई भी हैं। इस शो में सलमान खान ने ऑनलाइन ट्रोल करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिए। ईद के मौके पर ये शो स्ट्रीम हुआ है। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का लिंक शेयर करते हुए फैंस को ईद मुबारक कहा है। सलमान लिखते हैं- ईद के दिन ईदी तो बनती है। यहां प्रस्तुत है पिंच सीजन 2 का पहला एपिसोड। जहां मैंने और अरबाज ने साइबर बुलिंग पर बातें की हैं।

शुरुआत ऐसे ट्रोल से होती है जिसमें एक ट्रोल ने लिखा था- ''जनता का भगवान ना बनो, इंसान हो इंसान की तरह रहो।''

इस पर सलमान ने कहा- भगवान एक ही है, और वो मैं नहीं हूं। मैं ना भगवान हूं ना बनना चाहता हूं। इनको गलतफहमी है, मैं ऐसा नहीं समझता। 

 सलमान खान ने शुरू की  टाइगर 3 की तैयारी, Muscles देख फैंस हुए दीवाने

एक और ट्रोल ने लिखा- ''हमसे और आपसे चुरा-चुराकर वेल सेटल हुए हैं।''

इस पर सलमान ने कहा- चुराया नहीं है, मैं एक्टिंग करता हूं और आपको मेरी फिल्म पसंद आती है और आप देखते हैं तो टिकट लेकर ही जाओगे, तो पैसे लगेंगे, पैसे नहीं चुराये हैं दिल जरूर चुराए हैं।

शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी के लिए फाइनल हुईं नयनतारा, डबल रोल में दिखेंगे किंग खान- रिपोर्ट

एक ने कहा कि ये अपनी फैमिली को फैमिली समझता है दूसरों की फैमिली को कुछ नही। इस पर सलमान ने कहा कि अपनी फैमिली के लिए ही नहीं दूसरों के लिए भी बहुत कुछ करते हैं, जिसके बारे में ये अवेयर नहीं हैं। जैसे हम ईएमआई देते हैं वैसे हम जमीन पर रह रहे हैं तो उसके लिए हम क्या रेंट और ईएमआई दे रहे हैं।

एक ट्रोल ने कहा- नौटंकी करके दिखा रहा है अच्छा इंसान का नाटक।

इस पर सलमान ने कहा- इनके जो रीजन हैं इनके लिए जस्टिफाई होंगे मेरे लिए नहीं।

 रिलीज़ हुआ 'मिमी' फिल्म का नया गाना 'रिहाई दे', फिर से गूंजी एआर रहमान की मखमली आवाज़

सलमान खान के फॉर्महाउस को लेकर भी बहुत सारे कमेंट्स आए हैं। एक ने कहा कि इतना बड़ा फॉर्महाउस है इसे जिला घोषित कर दो। इस पर सलमान खान ने जवाब दिया कि हमारी फैमिली ही इतनी बड़ी है, 250 लोगों की। जिसमें दोस्त हैं नजदीकी रिश्तेदार हैं। 

एक ने कहा कि ये अय्याशी का अड्डा है, इस पर सलमान ने कहा कि इन्होंने ऐसा क्या देख लिया क्योंकि लॉकडाउन में मेरे जितने पोस्ट आए हैं, या तो एक्सरसाइज करते नजर आ रहा हूं या खेती करते हुए, ऐसा कुछ मैं कर ही नहीं सकता वरना हमारे पिताजी हमें गोली मार देंगे।

Hungama 2: रिलीज हुआ शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 का टाइटल ट्रैक 'हंगामा हो गया'

सलमान के बैक जंप वाले वीडियो पर एक ने कहा कि लौंडा अभी भी जवान है, एक ने 50 साल का लड़का कहा तो वहीं एक ने कहा कि इसे स्लिपडिस्क का डर नहीं है।

सलमान ने कहा कि 50 साल का लड़का अच्छा लगा मुझे, मैं पानी के साथ जमीन पर भी ये स्टंट कर सकता हूं। सलमान ने कहा कि स्लिप डिस्क का डर मुझे भी होता है।

एक ने लिखा कि सलमान खान की दुबई में नूर नाम की वाइफ है और एक 17 साल की बेटी है।

इस पर सलमान ने कहा कि ये बेफिजूल की बातें हैं, ऐसे लोग जवाब के हकदार भी नहीं हैं। मैं 9 साल की उम्र से गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं। ये पूरा देश जानता है।

एक ने कमेंट करके कहा कि ये लोग दिखावे वाली एक्टिंग करते हैं। सलमान ने जवाब देते हुए कहा कि दिखावे वाली एक्टिंग में भी बहुत बड़ा सीना और बहुत बड़ा गुर्दा चाहिए होता है, बहुत बड़ा हार्ट चाहिए होता है अगर आपके पास है तो आप भी कर लो।

सलमान खान ने कहा कि 90 परसेंट लोग भी बुराई करें और 10 परसेंट लोग भी तारीफ कर रहे हैं तो मैं उन 10 परसेंट लोगों के लिए पोस्ट करूंगा।

वहीं एक ने अरबाज खान को ट्रोल किया था कि सलमान इनसे बड़े हैं फिर भी ये उन्हें नाम से बुलाते हैं। इस पर अरबाज ने कहा कि सिर्फ 2 साल का फर्क है, सलमान ने करेक्ट करते हुए कहा कि सिर्फ डेढ़ साल का। अरबाज खान ने कहा कि मैं हमेशा से इन्हें सलमान ही कहता आया हूं और सलमान ने बताया कि हम दोनों में गालियां भी चलती हैं और ज्यादातर गालियां ये ही मुझे देता है।

वहीं सलमान खान ने अरबाज के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कटरीना के ट्वीट बहुत सेंसिबल होते हैं। यहां देखिए पूरा एपिसोड-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X