Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15 | क्या इस वजह से हमेशा के लिए आ जाएगी करण कुंद्रा और जय भानुशाली की दोस्ती में दरार?

बिग बॉस सीजन 15 के 11वें दिन कंटेस्टेंट्स जय भानुशाली और करण कुंद्रा के बीच की दोस्ती में दरार आती नजर आई। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 13, 2021 23:39 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15 | क्या इस वजह से हमेशा के लिए आ जाएगी करण कुंद्रा और जय भानुशाली की दोस्ती में दरार?

बिग बॉस 15 का 11वां दिन कई कारणों से याद किया जाएगा। जिसमें सबसे खास है करण कुंद्रा और जय भानुशाली के बीच की तकरार। शो में एक दूसरे के साथ खास बॉन्ड रखने वाले करण कुंद्रा और जय भानुशाली की दोस्ती में दरार सी आ गई है। दोनों की दोस्ती अब एक कठिन राह से गुजर रही है। दोनों के बीच प्रतीक सहजपाल के साथ हुई जय भानुशाली की अनबन के बीच बहस होती नजर आई।

कल रात हुई घटना के बारे में करण कुंद्रा जय भानुशाली से बात करते हैं। करण और विशाल जय को समझाते हैं कि उन्हें गलियां नहीं देनी चाहिए। हालांकि, जय अपनी बात उनके सामने रखते हैं। जय और करण के बीच एक दूसरे लड़ते नजर आते हैं। जहां करण जय के प्रतीक को गाली देने के लिए गलत ठहराते हैं। जय करण के साथ बहस करते हुए कहते हैं, "मुझे मालूम है की मैं सही हूं!" 

हालांकि, करण बताते हैं कि प्रतीक के खिलाफ जय ने जो बात कही वह ठीक नहीं थी। एक अप्रत्याशित मोड़ में, शो के कंटेस्टेंट्स एक दूसरे की दोस्ती की भूलने लगे हैं। जाहिर है इससे करण कुंद्रा और जय भानुशाली के फैंस को दुख होगा क्योंकि शो के दौरान दोनों की खास बॉन्डिंग फैंस को पसंद आ रही थी।

नॉमिनेट होने वाले टास्क के बारे में बात करें तो नॉमिनेशन टास्क के दौरान माइशा अय्यर और ईशान सहगल ने अफसाना खान को नॉमिनेट किया। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, डोनल को नॉमिनेट करते हैं। अकासा और माएशा के नामों पर बहस करने के बाद, उमर और जय ने अकासा को नॉमिनेट किया। विधि और विशाल, ईशान को नॉमिनेट करते हैं और माइशा को बचाते हैं। वहीं अफसना और सिंबा ने विशाल को नॉमिनेट किया है।

इस तरह नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट्स में अफसाना खान, डोनल, अकासा, विशाल और ईशान इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किए गए हैं।  

अब देखना होगा कि शो का रुख की कदर मोड़ लेने वाला है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement