1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss: इन 5 ठिकानों पर सबसे ज्यादा रहती है 'बिग बॉस की आंख', गॉसिप हो या झगड़ा सब होता है यहां

Bigg Boss: इन 5 ठिकानों पर सबसे ज्यादा रहती है 'बिग बॉस की आंख', गॉसिप हो या झगड़ा सब होता है यहां

हर साल 'बिग बॉस' की आंख से कुछ भी छिप पाना मुश्किल होता है। जानिए घर के अंदर के उन 5 ठिकानों के बारे में जो हमेशा ही 'बिग बॉस' की नजरों में रहते हैं।

Shipra Saxena Shipra Saxena
Updated on: October 04, 2021 9:50 IST
5 places most famous in Bigg Boss house- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ INSTAGRAM-BIGG BOSS FAN CLUB 5 places most famous in Bigg Boss house

'बिग बॉस 15' को लेकर दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट है। हर बार की तरह इस बार भी इस शो को सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करेंगे। सलमान खान के ना केवल शो होस्ट करने का तरीका दर्शकों का दिल जीता लेता है बल्कि शो की थीम भी हर साल दर्शकों को इस शो से बांधे रखती है। इस बार 'बिग बॉस 15' की थीम 'जंगल' पर आधारित है। लेकिन इन सबके अलावा हर साल एक चीज हर सीजन में कॉमन रहती है वो हैं 'बिग बॉस की आंख'। ये इसलिए भी खास है क्योंकि शो में 'बिग बॉस' की आंख से कुछ भी छिप पाना मुश्किल होता है। आज हम आपको 'बिग बॉस' के घर के अंदर के उन 5 ठिकानों के बारे में बताएंगे जो हमेशा ही 'बिग बॉस' की नजरों में रहते हैं। 

किचन

शो की शुरुआत से लेकर आखिर तक किचन वो जगह है जो किसी जंग के मैदान से कम नहीं है। सुबह के गाने बजने ले लेकर रात में सोने तक, किचन का एरिया गॉसिप का अड्डा बना रहता है। हर साल देखा गया है कि सबसे ज्यादा लड़ाई घरवालों की खाने को लेकर होती है। ऐसे में अगर ये कहें कि किचन से ही सारी लड़ाई शुरू होती है तो बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। कई बार तो शो में कंटेस्टेंट्स को ये कहते हुए भी सुना गया कि जो किचन में ज्यादा वक्त बिताएगा वो शो में ज्यादा दिखाई देगा। ऐसे में 'बिग बॉस' की सबसे ज्यादा नजर घर के किचन में टिकी रहती है।

लिविंग रूम
वैसे तो 'बिग बॉस' के घर के अंदर का हर ठिकाना अपने आप में सुर्खियों में रहता है। लेकिन इन ठिकानों में किचन के बाद जिस ठिकाने पर 'बिग बॉस' की नजर रहती है वो लिविंग रूम है। लिविंग रूम में घरवाले सबसे ज्यादा वक्त बिताते हैं। ये घर का सेंट्रल प्वाइंट है, जहां से सभी घरवालों पर बराबर नजर रखी जा सकती है। कौन घरवाला क्या कर रहा है। कौन किसकी बुराई कर रहा है। यहां तक कि कौन किसके साथ सबसे ज्यादा वक्त बिता रहा है ये भी लिविंग रूम में सबसे ज्यादा डिस्कस होता है। ये एरिया इस वजह से भी ज्यादा लाइमलाइट में रहता है क्योंकि लिविंग रूम और किचन के एरिए में ज्यादा दूरी नहीं है। इसलिए किचन से निकली लड़ाई की आग लिविंग रूम तक आसानी से पहुंच ही जाती है।

गार्डन
'बिग बॉस' के घर में सबसे ज्यादा गॉसिप जहां पर होती है वो है गार्डन एरिया। इस एरिए में घरवाले एक दूसरे कंटेस्टेंट्स के खिलाफ षड़यंत्र रचते हैं। यहां तक कि कई बार टास्क के दौरान घरवालों के झगड़े इतने ज्यादा बढ़ जाते हैं कि उन्हें अपने आप को कंट्रोल करना मुश्किल होता है। ऐसे में कई बार 'बिग बॉस' को घरवालों को टोकना भी पड़ता है। इसी वजह से गार्डन एरिया घर का वो तीसरा ठिकाना है जहां पर हमेशा 'बिग बॉस की आंख' टिकी रहती है। 

स्विमिंग पूल
स्विमिंग पूल पर भी 'बिग बॉस' की आंखें टिकी रहती हैं। घर के सदस्यों का पूल में कूदकर मस्ती करना, यहां तक कि घर की महिला कंटेस्टेंट्स का बिकिनी शो ऑफ करना। ये सब कहीं और नहीं बल्कि स्विमिंग पूल में ही होता है। इस एरिए पर 'बिग बॉस' की नजर इसलिए भी टिकी रहती है क्योंकि इसके पास काउच डला रहता है जहां पर घरवाले टास्क में किसका और किस तरह से साथ देना है ये भी चर्चा करते हैं। 

बेडरूम
इस लिस्ट में आखिर में आता है बेडरूम। कौन किसके साथ बेड शेयर कर रहा है, कौन किसके साथ टीम बना रहा है, बेड फैला हुआ है, किसने सफाई ढंग से नहीं की। ये सब गॉसिप अगर जानना है तो बेडरूम पर नजर टिकाए रहना बेहद जरूरी है। यानी कि पूरे दिन से सभी घरवालों को एक दूसरे से क्या सीख मिली और कैसे अपने आप में बदलाव करना है, इसका नजारा बेडरूम में देखने को मिलता है। 

 

 

 

bigg boss 15