Monday, May 13, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: तबीयत बिगड़ने की वजह शो से बाहर हुईं शमिता शेट्टी?

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी अपनी एक्टिविटी की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 14, 2021 17:41 IST
Shamita Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAMITA SHETTY Bigg Boss 15: तबीयत बिगड़ने की वजह शो से बाहर हुईं शमिता सेट्टी?

बिग बॉस 15 पिछले डेढ़ हफ्ते में कई कंटेस्टेंट्स के बाहर होने का गवाह बना है। अफसाना खान और राकेश बापट के बाद अब एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी शो से बाहर हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री ने कल रात (13 नवंबर) बिग बॉस 15 के घर को चिकित्सीय कारणों की वजह छोड़ दिया। उनकी तबीयत खराब होने के कारण उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा। शमिता के जल्द ही शो में वापसी करने की उम्मीद है।

हाल ही में शमिता के 'बॉयफ्रेंड' और एक्टर राकेश बापट को भी मेडिकल इमरजेंसी की वजह से घर छोड़ना पड़ा था। जबकि शमिता और राजीव के साथ लड़ाई के दौरान चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने पर अफसाना को बिग बॉस 15 के घर से निकाल दिया गया था। 

बीती रात वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने शमिता से उनके राखी भाई राजीव अदतिया के लिए खड़े न होने पर सवाल किया। शमिता ने अपने बचाव में साझा किया कि वह इस बात से अनजान थीं कि प्रतीक ने उनका मजाक उड़ाया था क्योंकि राजीव ने घटना के बारे में कुछ भी साझा नहीं किया था। तेजस्वी में विश्वास करने के लिए राजीव से अभिनेत्री बहुत परेशान नजर आईं थी।

शमिता की अफसाना खान के साथ एक बड़ी लड़ाई हुई थी, जब अफसाना ने राजीव और उनके खिलाफ कुछ अपमानजनक टिप्पणी की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement