1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: वीकेंड का वार में फराह खान देंगी 'रिएलिटी चेक', ये मेहमान भी होंगे शामिल

Bigg Boss 15: वीकेंड का वार में फराह खान देंगी 'रिएलिटी चेक', ये मेहमान भी होंगे शामिल

अब 'वीकेंड का वार' का दूसरा दिन मजेदार शाम के साथ खास होने वाला है। आज कई सारे मेहमान शो में शामिल होंगे।

IANS IANS
Updated on: October 18, 2021 18:48 IST
Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar Farah Khan Bhuvan Bam Jay Bhanushali  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss 15: वीकेंड का वार में फराह खान करेंगी 'रिएलिटी चेक', ये मेहमान भी होंगे शामिल 

'बिग बॉस 15' का ये सप्ताह काफी तनावपूर्ण रहा है। 'बिग बॉस' जंगल में हर कोई अपनी ताकत दिखाना चाहता है। हालांकि जय भानुशाली, आकाश सिंह, तेजस्वी प्रकाश और विशाल कोटियन मुख्य घर में प्रवेश करने वाले पहले चार प्रतियोगी बने हैं।

इसके अलावा अफसाना ने इस हफ्ते अपने कई साथी कंटेस्टेंट्स से लड़ाई लड़ी, और कुछ ऐसी बातें कही हैं जिससे उन पर 'बिग बॉस' का गुस्सा बढ़ा हुआ है। 'वीकेंड का वार' एपिसोड की शुरूआत अफसाना खान से हुई, जो अपने भयानक व्यवहार के लिए सलमान के गुस्से का सामना कर रही थी।

Bigg Boss 15: मजाक के बहाने बाहर आएगी घरवालों की छिपी 'असलियत', देखिए नया Promo

अब 'वीकेंड का वार' का दूसरा दिन मजेदार शाम के साथ खास होने वाला है। शो में मशहूर गायक बप्पी लहरी, फिल्म निमार्ता फराह खान के साथ कॉमेडियन, लेखक और यूट्यूब पर्सनैलिटी भुवन बम सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे।

जहां प्रतियोगी बप्पी लहरी के लोकप्रिय ट्रैक पर नृत्य करेंगे, वहीं फराह प्रतियोगियों को कुछ रियलिटी चेक देंगी। अफसाना खुद को बप्पी लहरी की प्रशंसक कहती नजर आएंगी और सलमान यह कहकर उनकी टांग खींचते नजर आएंगे कि वह एक फीमेल बप्पी लहरी हैं।

भुवन मेजबान के साथ बातचीत करते हुए और अपने वेब शो 'ढिंडोरा' का प्रचार करते नजर आएंगे। सलमान कंटेस्टेंट्स को कुछ टास्क भी देंगे।

bigg boss 15