Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: मजाक के बहाने बाहर आएगी घरवालों की छिपी 'असलियत', देखिए नया Promo

बिग बॉस 15 का नया प्रोमो सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि सलमान खान घरवालों के बीच एक मजेदार गेम खिला रहे हैं। इसमें सभी से एक-एक कर सवाल पूछा जाता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 18, 2021 18:46 IST
Bigg Boss 15 New Promo salman khan mind game with contestants karan kundrra vishal kotian shamita sh- India TV Hindi
Image Source : INSTA: COLORSTV Bigg Boss 15: मजाक के बहाने बाहर आई घरवालों की छिपी 'असलियत', देखिए नया Promo

पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' दिन-ब-दिन दिलचस्प होता जा रहा है। वैसे तो घर में सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे पर भरोसा करने की बात कहते रहते हैं, लेकिन आज रविवार को होस्ट सलमान खान घरवालों की छिपी हुई असलियत बाहर लाकर रख देंगे। इस दौरान किसी की भावना को ठेस पहुंचेगा तो किसी को सामने वाले के बारे में सच्चाई पता चल जाएगी। 

बिग बॉस 15 का नया प्रोमो सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि सलमान खान घरवालों के बीच एक मजेदार गेम खिला रहे हैं। इसमें वो एक-एक कर घरवालों को कुर्सी पर बैठने के लिए कहते हैं और फिर उनसे दूसरे कंटेस्टेंट्स के लिए सवाल पूछते हैं। 

प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान विशाल कोटियान से पूछते हैं कि 'क्या करण इस गेम में आगे बढ़ने के लिए लोगों का इस्तेमाल करता है?' इस पर विशाल का जवाब 'हां' में आता है। ये सुनकर करण के सामने साफ हो जाता है कि विशाल उनके बारे में क्या सोचते हैं।

आपको बता दें कि पहले BB 15 दो हिस्सों में बंटा था। एक में बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल थे और दूसरी तरफ जंगल में अन्य सदस्य। इसके बाद टास्क जीतने के बाद 'जंगलवासी' जय भानुशाली, विशाल कोटियान, तेजस्वी प्रकाश और अकासा सिंह को मुख्य घर में जाने का मौका मिलता है। 

Bigg Boss 15 Promo: जंगल में आ रहे हैं 'बप्पी दा', कंटेस्टेंट्स के साथ मनाएंगे करियर की गोल्डन जुबली

पहले करण और विशाल एक-दूसरे का साथ देते थे, लेकिन जब करण को महसूस हुआ कि विशाल ने शमिता से नजदीकियां बढ़ा ली और टास्क के दौरान इसका फायदा भी उठाया, तबसे विशाल के ऊपर से उनका विश्वास उठ जाता है।

इसके बाद सलमान करण से पूछते हैं कि 'विशाल पर विश्वास करके आपने गलती की ?' तो करण जवाब देते हैं- 'वो मेरी गलती नहीं है, वो विशाल का नुकसान है।' 

वहीं, जब शमिता शेट्टी से पूछा जाता है कि जय भानुशाली भरोसे के लायक हैं या नहीं तो शमिता जवाब देने में काफी वक्त लगाती हैं, इस पर सलमान बोलते हैं- 'जवाब मिल गया।' 

इस गेम के बाद अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अभी तक जो लोग भरोसे की बातें कर रहे थे, अब उनकी सच्चाई जानने के बाद गेम में क्या बदलाव देखने को मिलेगा। इस वीकेंड का वार एपिसोड को आप रात में 9.30 बजे कलर्स चैनल पर देख सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement