Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Bigg Boss 7 विनर गौहर खान रह चुकीं हैं कई कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा, कोमोलिका के किरदार में आएंगी नजर

बिग बॉस 7 विनर गौहर खान कई कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुकी हैं। अब वह 'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका का किरदार निभाती नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 21, 2019 21:49 IST
Gauahar khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gauahar khan

गौहर खान इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक गौहर जल्द ही सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका का किरदार निभाती नजर आएंगी। सीरियल में पहले यह किरदार हिना खान निभाती नजर आईं थी। इसके अलावा गौहर खान कई कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुकी हैं। बिग बॉस 7 की विनर गौहर की शो में भी कई कॉन्ट्रोवर्सी हुई थीं। आइए आपको गौहर खान से जुड़ी कुछ कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में बताते हैं।

गौहर खान एक मैगजीन के कवर फोटो की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की। जिसे उन्होंने मैगजीन का कवर फोटो बनाकर शेयर किया था। जबकि वह फोटो एक इंटरव्यू की थी। जिसके बाद मैगजीन ने उन्हें सू कर दिया था।

बिग बॉस 7 में गौहर कई कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बनी थीं। कुशाल टंडन के साथ बिग बॉस के घर में रोमांस करने की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। दोनों ने कुछ दिनों तक एक-दूसरे को डेट किया। जिसके बाद ब्रेकअप हो गया था।

गौहर खान ने बिकनी में फोटोशूट कराया था जिसकी वजह से भी वह कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी थी। गौहर खान ने प्रोफेशनल बिकनी शूट कराया था जो उनकी बड़ी बहन को सही नहीं लगा। खान सिस्टर शो की शूटिंग के दौरान गौहर की बहन ने उन्हें घर से जाने को कहा था। क्योंकि उन्होंने गौहर खान की बिकनी फोटो देख ली थी।

रिएलिटी शो को होस्ट करने के दौरान एक व्यक्ति ने गौहर को थप्पड़ मारा था क्योंकि उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। बाद में उस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी।

गौहर खान बिग बॉस 7 में कई बार तनिषा मुखर्जी से लड़ी। दोनों की पूरे सीजन लड़ाई होती रहती थी। मगर सबसे कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी जब कुशाल और गौहर दोनों ने बिग बॉस का घर छोड़कर जाने का फैसला लिया था।

Also Read:

KBC 11 में आसान सवाल का जवाब ना देने पर ट्रोल हुई सोनाक्षी सिन्हा ने अब दिया करारा जवाब

Kasautii Zindagii Kay 2: क्या Bigg Boss 7 की विनर गौहर खान निभाएंगी कोमोलिका का किरदार?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement