Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल पर फूटा अर्शी खान का गुस्सा, कहा: उनके गुमान का बुलबुला जल्द फूटेगा

अर्शी खान ने 'बिग बॉस ओटीटी' के घर के एक अन्य प्रतियोगी जीशान खान के बारे में भी अपनी राय व्यक्त की।

IANS Written by: IANS
Published on: August 29, 2021 13:05 IST
bigg boss ott arshi khan divya agarwal karan johar latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल पर फूटा अर्शी खान का गुस्सा, कहा: उनके गुमान का बुलबुला जल्द फूटेगा  

'बिग बॉस 11' की पूर्व प्रतियोगी और अभिनेत्री अर्शी खान का कहना है कि दिव्या अग्रवाल किसी का सम्मान करना नहीं जानती हैं और करण जौहर 'बिग बॉस ओटीटी' के लिए एक आदर्श मेजबान हैं। अर्शी कहती हैं, "मुझे लगता है कि करण एक मेजबान के रूप में काफी निष्पक्ष हैं। दिव्या किसी का सम्मान करना नहीं जानतीं। वह खुद को रियलिटी टेलीविजन शो की रानी के रूप में सोचती हैं। लेकिन उनके गुमान का बुलबुला जल्द ही फट जाएगा। अगर आगे भी उनका यही रवैया रहता है तो वह एक और प्रियंका जग्गा साबित होंगी। कोई भी प्रोडक्शन या चैनल उनके साथ काम नहीं करेगा।"

वह आगे कहती हैं, "दिव्या खुद को नीचा कर लेंगी। वह करण को विकास गुप्ता के रूप में ले रही हैं, जो उसके आखिरी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' के होस्ट थे। और यह उनकी अब तक की सबसे बड़ी गलती है। वह बहुत चिड़चिड़ी लड़की हैं।"

Bigg Boss 15: जंगल में 'बिग बॉस' का घर ढूंढ रहे थे सलमान खान, लेकिन रेखा ने दिया ट्विस्ट

अर्शी ने 'बिग बॉस ओटीटी' के घर के एक अन्य प्रतियोगी जीशान खान के बारे में भी अपना दृष्टिकोण साझा किया।

अर्शी कहते हैं, "जीशान बहुत तेज और अनपढ़ था। सिर्फ धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलने से आप साक्षर नहीं हो जाते। उसकी एक प्रतियोगी के साथ शारीरिक लड़ाई हुई और अब वह शिकार के रूप में सामने आना चाहता है। वास्तव में, यह उसके लिए और जो समर्थन कर रहे हैं, उनके लिए दुख की बात है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement