Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा कर सकते हैं शो के विजेता की घोषणा

प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट, राकेश बापट और शमिता शेट्टी... इनमें से विजेता घोषित होगा। जिन्हें सलमान खान के बिग बॉस सीजन 15 में जाने का मौका मिलेगा।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 17, 2021 17:28 IST
Bigg Boss OTT Finale Riteish Deshmukh and Genelia D'Souza may announce the winner of the show latest- India TV Hindi
Image Source : INSTA: GENELIAD Bigg Boss OTT 

'बिग बॉस ओटीटी' अब अपने अंतिम चरण में है। जल्द ही इस शो के विनर का ऐलान हो जाएगा। इस बीच खबर आ रही है कि शनिवार (18 सितंबर) को अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा शो में शिरकत करेंगे। वे होस्ट करण जौहर के साथ स्टेज पर नज़र आएंगे। बता दें कि रितेश को आखिरी बार स्क्रीन पर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ 'बागी 3' में देखा गया था। 

गौरतलब है कि नेहा भसीन के मिड नाइट एविक्शन के बाद शो को पांच फाइनलिस्ट मिल गए हैं। प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट, राकेश बापट और शमिता शेट्टी, इनमें से विजेता घोषित होगा, ये तो आने वाले समय में ही पता चल सकेगा। 

Bigg Boss OTT: नेहा भसीन के एलिमिनेशन से मूस और अक्षरा हुईं खुश, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

शो के सूत्रों की मानें तो रितेश देशमुख विजेता (या विजेताओं) की घोषणा कर सकते हैं, जिन्हें सलमान खान के बिग बॉस सीजन 15 में जाने का मौका मिलेगा। 'बिग बॉस ओटीटी' वूट पर स्ट्रीम हो रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement