Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT HIGHLIGHTS: करण जौहर ने किया कंटेस्टेंट्स का स्वागत, मलाइका अरोड़ा ने भी लगाए चार चांद

देश के सबसे चर्तित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का आगाज़ हो गया है। करण जौहर ने शो के इस वर्जन को होस्ट कर रहे हैं, जहां उन्होंने बीती रात शो के कंटेस्टेंट्स का स्वागत किया।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2021 7:20 IST
Bigg Boss OTT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VOOT Bigg Boss OTT HIGHLIGHTS: करण जौहर ने किया कंटेस्टेंट्स का स्वागत, मलाइका अरोड़ा ने भी लगाए चार चांद

भारत का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो, बिग बॉस ओटीटी वूट पर पहली बार स्ट्रीम हो रहा है। बीती रात शो सुपरहिट रहा क्योंकि प्रीमियर एपिसोड में होस्ट करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन बिजलानी, करण वाही के साथ शानदार कंटेस्टेंट्स ने अपनी परफॉर्मेंस दी। शो के ओवर-द-टॉप वर्जन को ध्यान में रखते हुए, लॉन्च भी कम असाधारण नहीं था। फिल्म निर्माता और बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर ने ढोल-ताशों की धुन पर अपनी एंट्री की और उन्होंने 'इट्स द टाइम टू डिस्को', 'राधा' और 'शावा शावा' जैसे हिट गाने के जरिए अपनी एंट्री ली।

ओटीटी (ओवर द टॉप) परफॉर्मेंस के बाद, फनी होस्ट करण जौहर ने दर्शकों के सामने 6 देसी बॉयज का परिचय कराया। 

शो के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल ने कहा, "मेरा दूसरा नाम है कर्मा और मैं जल्द ही धर्मा में लॉन्च होने जा रहा हूं।" प्रतीक ने यह कहते हुए एंट्री ली कि करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस उनकी डेब्यू करेगा। शो के होस्ट ने उनकी तुकबंदी वाले नोट में चुटकी ली, उन्होंने प्रतीक के बारे में कहा, "वाह वाह वाह वाह.. आप एक कवि हैं, और इस बारे में आपको ही नहीं मालूम!"

मलाइका अरोड़ा ने अपने सिजलिंग मूव्स से सचमुच शो के सेट पर आग लगा दी। बाद में, खूबसूरूत अभिनेत्री शो के दौरान मेल कंटेस्टेंट्स के लिए मेंटर बन गईं और उन्हें योग से लेकर डांस तक कि अलग अलग एक्टिविटीज में मार्गदर्शन किया और उन्हें इन विधाओं में 'सर्व गुण संपन्न' होना भी सिखाया।

अभिनेत्री शमिता शेट्टी शो में नजर आने वाली पहली फीमेल कंटेस्टेंट्स थीं और उन्होंने अपने हिट नंबर 'शरारा शरारा' पर अपनी परफॉर्मेंस दी। शो के बाकी कंटेस्टेंट्स ने भी मंच पर धूम मचा दी। घर की थीम 'स्टे कनेक्टेड' होने के कारण कंटेस्टेंट... शमिता शेट्टी, अक्षरा सिंह, नेहा भसीन, रिधिमा पंडित, उर्फी जावेद, दिव्या अग्रवाल, मुस्कान जट्टाना को शो के गेम के मुताबिक अपने कनेक्शन को चुनना था।

आज (9 अगस्त) से बिग बॉस ओटीटी हाउस की एक्टिविटी के लिए 24x7 एक्सेस के अलावा, दर्शक सोमवार से शनिवार तक शाम 7 बजे और रविवार को रात 8 बजे बिग बॉस का एपिसोड देख सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement