Friday, May 03, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: शो से बाहर होने पर दुखी हैं रिद्धिमा पंडित, वाइल्ड कार्ड एंट्री पर दिया ये जवाब

रिद्धिमा पंडित ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में वापस आने के बारे में भी बात की है।

IANS Written by: IANS
Published on: August 29, 2021 14:12 IST
bigg boss ott Riddhima Pandit is sad after being out of the show latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTA: RIDHIMAPANDIT Bigg Boss OTT: शो से बाहर होने के बाद दुखी हैं रिद्धिमा पंडित, वाइल्ड कार्ड एंट्री पर दिया ये जवाब 

'बिग बॉस ओटीटी' के घर से बेदखल हो चुकीं अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित का मानना है कि छोटे पर्दे पर कंटेंट काफी विकसित हो रहा है। रिधिमा ने 2016 में टेलीविजन धारावाहिक 'बहू हमारी रजनी कांत' से अभिनय की शुरूआत की, जहां उन्होंने एक सुपर ह्यूमनॉइड रोबोट रजनी की भूमिका निभाई। बाद में उन्हें 'द ड्रामा कंपनी', 'डांस चैंपियंस', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9' और 'खतरा खतरा खतरा' जैसे कई रियलिटी शो में देखा गया।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह छोटे पर्दे पर कंटेंट में विकास देखती हैं, रिद्धिमा ने आईएएनएस से बात करते हुए साझा किया, "बिल्कुल, मुझे लगता है कि सभी टेलीविजन शो बहुत विकसित हो रहे हैं। बहुत सारे प्रतिगामी सामान को प्रगतिशील चीजों से बदल दिया गया है। यह एक बदलाव है।" 

Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल पर फूटा अर्शी खान का गुस्सा, कहा: उनके गुमान का बुलबुला जल्द फूटेगा

ओटीटी के बड़े पैमाने पर गति प्राप्त करने के साथ, छोटे पर्दे का भविष्य क्या है?

उन्होंने आगे जोड़ा, "मेरा मानना है कि ओटीटी और टेलीविजन के बीच की रेखाएं धुंधली हो रही हैं और दर्शक समान रूप से विभाजित हो रहे हैं। लेकिन टीवी दर्शक हमेशा टीवी दर्शक बने रहेंगे। और ओटीटी के पास बहुत कुछ है, दर्शकों के रूप में हम सभी एक जीत की स्थिति में हैं।"

अभिनेत्री 'बिग बॉस ओटीटी' से बेदखल होने वाली नवीनतम प्रतियोगी है, जो वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम हो रहा है। रिद्धिमा का कहना है कि वह हैरान हैं। "परेशान होने से ज्यादा मैं स्तब्ध हूं। मेरे पास देने के लिए बहुत कुछ था और दुर्भाग्य से मुझे वह मौका नहीं मिला। मैं दुखी हूं।"

वाइल्डकार्ड एंट्री के रूप में वापस आने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मैं आश्चर्य से भरी हूं। अगर निर्माता और दर्शक मुझे याद करते हैं तो मैं निश्चित रूप से वापस आऊंगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement