Friday, April 19, 2024
Advertisement

Watch: टीवी एक्टर चेतन हंसराज ने बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' से किया था डेब्यू, निभाई थी 'बलराम' की भूमिका

चेतन हंसराज ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 1980 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 16, 2020 19:01 IST
chetan hansraj- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @CHETAN_HANSRAJ चेतन हंसराज ने महाभारत में निभाई थी बलराम की भूमिका

पूरा देश कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है। ऐसे में टीवी पर फिर से पुराने सीरियल्स लौट आए। इन में बीआर चोपड़ा का महाभारत भी शामिल था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। क्या आपको पता है कि इस ऐतिहासिक सीरियल में फेमस एक्टर चेतन हंसराज ने बलराम की भूमिका निभाई थी.. जी हां। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी कुछ दिनों पहले एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी।

चेतन हंसराज ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 1980 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया है। 'कुक्ड़ूकू' से डेब्यू करने वाले चेतन बीआर चोपड़ा के महाभारत (1988) में भी दिखाई दे चुके हैं।

एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि बतौर एक्टर महाभारत में मेरा पहला काम... क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इनमें मैं कौन हूं?

चेतन हंसराज ने कई पौराणिक और ऐतिहासिक सीरियल्स में काम किया है, लेकिन टीवी पर उन्होंने 'महाभारत' से डेब्यू किया था। उनकी एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

इस शो में बलराम की भूमिका निभाने के करीब 15 साल बाद उन्होंने एकता कपूर के सीरियल महाभारत में भीम का रोल निभाया था। इनके अलावा वो कुसुम, कहानी घर घर की, विरुद्ध, पृथ्वीराज चौहान में नज़र आ चुके हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement