Monday, April 29, 2024
Advertisement

कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने अपनी गर्लफ्रेंड निधि से की सगाई, शेयर की तस्वीरें

कोरियाग्राफर पुनीत जे पाठक ने अपनी गर्लफ्रेंड निधि से सगाई कर ली है। पुनीत ने सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 27, 2020 0:12 IST
punit pathak- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PUNITJPATHAKOFFICIAL पुनीत जे पाठक

कोरियोग्राफर और एक्टर पुनीत पाठक ने अपनी गर्लफ्रेंड निधि मुनि सिंह से सगाई कर ली है। उन्होंने सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सगाई की तस्वीरों में यह कपल बहुत ही प्यारा लग रहा है।

पुनीत ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-हमेशा की शुरुआत करने के लिए! निधि ने सगाई में येल्लो और रेड कलर का एथनिक ड्रेस पहना है। वहीं पुनीत में फ्लोरल इंडियन आउटफिट में नजर आए। तस्वीरों में दोनों मुस्कुराहते हुए नजर आ रहे हैं।

पुनीत के सगाई की तस्वीरें शेयर करने के बाद उन्हें दोस्तों ने बधाई देना शुरू कर दिया। अली गोनी, जैस्मीन भासिन, वरुण धवन, भारती सिंह सहित कई सेलिब्रिटीज ने इस कपल को सगाई की शुभकामनाएं दी।

पुनीत कई डांस रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। वह डांस इंडिया डांस, झलक दिखला जा, दिल है हिंदुस्तानी, डांस प्लस, डांस चैंपियन्स में नजर आ चुके हैं।इसके अलावा वह कई डांस रिएलिटी शो जज भी कर चुके हैं। इतना ही नहीं पुनीत ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 का खिताब भी अपने नाम किया था।

पुनीत एबीसीडी, स्ट्रीट डांसर और नवाबजादे फिल्म में भी नजर आ चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement