Sunday, April 28, 2024
Advertisement

छोटी सरदारनी की इस एक्ट्रेस पर लगा लॉकडाउन तोड़ने का आरोप, अब बचाव के लिए आईं सामने

लॉकडाउन में सभी को घर में रहने की सलाह दी गई है। इस दौरान सीरियल छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस अनीता राज पर घर में पार्टी करते हुए लॉकडाउन के नियम तोड़ने का आरोप लगा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 23, 2020 18:02 IST
anita raaj- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनीता राज

कोरोना वायरस महामारी से देश को बचाने के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गई है और लोगों से घर में ही रहने की अपील की गई है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के लिए कहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक छोटी सरदारनी (Choti sarrdaarni) की एक्ट्रेस अनीता राज (Anita raj) ने यह बात नहीं मानी और घर पर दोस्तों के साथ पार्टी की। अनीता और उनके पति के खिलाफ पार्टी करने की शिकायत उनके पड़ोसियों ने की थी। अनीता पाली हिल रेसिडेंस में रहती हैं। पार्टी करने की खबर के बाद अनीता ने अपनी सफाई दी है।

मिड-डे से बात करते हुए अनीता ने कहा- मेरे पति एक डॉक्टर हैं, उनके एक दोस्त मेडिकल इमरजेंसी के लिए घर आए थे। साथ में उनकी पत्नी भी आई थी। इंसानियत के नाते उन्हें मेरे पति मना नहीं कर सकते थे। पुलिस को गलत जानकारी दी गई है। पुलिस गलत जानकारी पर मेरे घर आई थी। पुलिस ने जांच के बाद माफी भी मांगी थी।

आपको बता दें अनीता राज के पड़ोसियों ने लोगों को उनके घर आता देखने के बाद पुलिस को शिकायत दर्ज की थी। 

हालांकि मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस के जाने के बाद अनीता औप उनके पति गार्ड से पूछताछ कर रहे थए कि उनके खिलाफ किसने शिकायत दर्ज कराई है।

आपको बता दें अनीता राज सीरियल छोटी सरदारनी में नजर आती हैं। वह सीरियल से पहले कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement