Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'देवों के देव महादेव' की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी बनीं मां, पति कुणाल वर्मा ने पोस्ट करके दी खुशखबरी

'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने बेटे को जन्म दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 10, 2020 16:47 IST
Puja Banerjee and Kunal Verma - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KUNALRVERMA Puja Banerjee and Kunal Verma 

'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने बेटे को जन्म दिया है। पूजा ने बेटे को 9 अक्टूबर को जन्म दिया था जिसकी जानकारी उनके पति कुणाल वर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अब दी है। 

कुणाल वर्मा ने पोस्ट में लिखा- 'इस धरती पर एक और बच्चे का जन्म हुआ। इस खुशी के लिए शुक्रिया बहुत ही छोटा शब्द है। अब हम लोग तीन हो गए हैं। अपनी भावनाओं को एक्सप्रेस नहीं कर पा रहा हूं।' कुणाल के इस पोस्ट के बाद फैंस इन दोनों को बधाई संदेश भेज रहे हैं। 

पूजा ने बेटे को जन्म सुबुबर्न नर्सिंग होम में दिया। फिलहाल पूजा और उनका बच्चा दोनों सेहतमंद है। पूजा बनर्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी लॉकडाउन के दौरान दी थी। इस दौरान वो लगातार सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई तस्वीरें भी शेयर करती रहीं। पूजा और कुणाल ने मार्च में कोर्ट मैरिज कर ली थी। अप्रैल में दोनों धूमधाम से शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फंक्शन कैंसिल करना पड़ा था।

पूजा बनर्जी लॉकडाउन से पहले सीरियल 'मां वैष्णोदेवी' में नजर आ रही थीं। उन्होंने शो छोड़ने की अनाउंसमेंट की थी। जिसके बाद पूजा अपना और अपने बच्चे का ध्यान रख रही थीं। आपको बता दें, कुणाल और पूजा 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' सीरियल में साथ में नजर आए थे। दोनों तभी से रिलेशनशिप में हैं। दोनों का रोका 2017 में हो गया था। शादी के बाद दोनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement