Friday, March 29, 2024
Advertisement

वाकई आलीशान बंगले में रहते हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल'? अभिनेता ने बताया सच

 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने जोशी को भारत में सबसे अधिक फीस पाने वाले टीवी अभिनेताओं में से एक बना दिया। कई रिपोर्टों के अनुसार, 53 वर्षीय अभिनेता को शो में जेठालाल की भूमिका निभाने के लिए प्रति एपिसोड लगभग 1.5 लाख रुपये मिल रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 17, 2021 21:57 IST
Dilip Joshi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DILIP JOSHI वाकई आलीशान बंगले में रहते हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल'? अभिनेता ने बताया सच

टीवी अभिनेता दिलीप जोशी, जिन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'जेठालाल' की भूमिका  के लिए जाना जाता है। उन्होंने 2008 के बाद से कोई बड़ी परियोजना को इस शो में काम करने की वजह से मना कर दिया। पारिवारिक कॉमेडी शो को टीवी के दर्शकों ने खूब प्यार दिया और जेठालाल, दया, टपू, चंपकलाल और तारक मेहता जैसे किरदार घरेलू नाम बन गए।

 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने जोशी को भारत में सबसे अधिक फीस पाने वाले टीवी अभिनेताओं में से एक बना दिया। कई रिपोर्टों के अनुसार, 53 वर्षीय अभिनेता को शो में जेठालाल की भूमिका निभाने के लिए प्रति एपिसोड लगभग 1.5 लाख रुपये मिल रहे हैं। सामान्य समय में अभिनेता महीने में 25 दिन शूटिंग करते हैं। इसलिए, उनकी जीवन शैली के बारे में अफवाहें समय-समय पर चलती रहती हैं। 

बताया जाता है कि जोशी ने 2018 में एक भव्य बंगला खरीदा था, शो के निर्माताओं से मिलने वाले भारी वेतन को देखते हुए इस तरह की सुर्खियों पर आसानी से विश्वास किया जा सकता है। हालांकि, जोशी ने अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि वह भी इस बंगले को देखना चाहते हैं, जिसे करोड़ों का बताया जा रहा है।

लेकिन अभिनेता ने स्वीकार किया कि उनके दोस्तों ने भी उनके बारे में मीडिया रिपोर्टों पर विश्वास करना शुरू कर दिया था कि उन्होंने एक स्विमिंग पूल के साथ एक बड़ा बंगला खरीदा है। जोशी ने तब मजाक में अपने दोस्तों से कहा कि वह भी बंगलो की इस भव्यता को देखना चाहते हैं, और बाद में स्पष्ट किया कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

जोशी टीएमकेओसी में अपने किरदार जेठालाल के बिल्कुल विपरीत हैं, और अपनी जिंदगी निजी बनाए रखना पसंद करते हैं। अभिनेता हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक्टिव हुए हैं। 53 वर्षीय ने जुलाई 2020 में सोशल मीडिया नेटवर्क पर अपना पहला पोस्ट डाला, और अपने प्रशंसकों को केवल एक बार ही अपडेट किया। उनकी आखिरी पोस्ट में मुस्कुराते हुए जोशी के दाहिने हाथ में केक का एक टुकड़ा है। अभिनेता ने 26 मई को अपना जन्मदिन मनाया और पोस्ट के माध्यम से अपने फॉलोवर्स का आभार व्यक्त किया। जोशी ने महामारी के जल्द खत्म होने की भी उम्मीद जताई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement