1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'रामायण' में 'सीता' का किरदार निभाने को लेकर दीपिका चिखलिया ने कहा- 'मेरा पुनर्जन्म हुआ...'

'रामायण' में 'सीता' का किरदार निभाने को लेकर दीपिका चिखलिया ने कहा- 'मेरा पुनर्जन्म हुआ...'

दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर के रामायण के सेट की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 18, 2020 16:32 IST
During the lockdown, Deepika Chikhaliya said- 'I was reborn, Deepika Chikhaliya has shared a throwba- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @DIPIKACHIKHLIATOPIWALA रामायण' में 'सीता' का किरदार निभाने को लेकर दीपिका चिखलिया ने कहा- 'मेरा पुनर्जन्म हुआ, दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर के रामायण के सेट की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है।  

लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर फिर से प्रसारित हुए रामायण सीरियल को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। रामानंद सागर के इस ऐतिहासिक शो में एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाया था। वो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी पुरानी फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने रामायण के सेट की एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है।

दीपिका चिखलिया इस तस्वीर में माता सीता के अवतार में हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'ये पहला कदम था और वो एक दिन, जिसने मेरी जिंदगी और पहचान बदल दी.. मैंने बतौर दीपिका कदम बढ़ाया, लेकिन अंत में सीता बनकर बाहर निकली.. मेरा पुनर्जन्म हुआ #ramayan #sita'

बता दें कि रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण 1987 से 1988 तक हुआ था। उस गुजरे जमाने में इस शो को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया। लोगों के घर में टीवी नहीं थी, ऐसे में पड़ोसियों के घर भीड़ उमड़ पड़ती थी। ये जून 2003 तक लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्डस में यह विश्व के सर्वाधिक देखे जाने वाले पौराणिक धारावाहिक के रूप में दर्ज रहा।

लॉकडाउन के दौरान एक बार फिर से इसे प्रसारित करने का फैसला लिया गया। इस बार भी रामायण ने टीआरपी लिस्ट में बाजी मारी और पहला स्थान झटक लिया। शो के खत्म होने पर कई लोग इमोशनल भी हो गए थे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X