Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिव्यांका त्रिपाठी ने हाथ धोते हुए शेयर की वीडियो, एकता कपूर ने दिया था सेफ हैंड्स चैलेंज

ये है मोहब्बतें' में अपने किरदार के लिए मशहूर दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर हाथ धोते हुए वीडियो शेयर की है।

IANS Written by: IANS
Published on: March 31, 2020 12:19 IST
divyanka tripathi- India TV Hindi
दिव्यांका त्रिपाठी

बॉलीवुड सहित मनोरंजन जगत के तमाम सेलेब्रिटीज इन दिनों लोगों को कोरोनावायरस से संबंधित तमाम विषयों पर जागरूक करते हुए नजर आ रहे हैं। इनमें से एक है सेफ हैंड्स चैलेंज, जिसे अपनाकर ये सितारें लोगों को अपने हाथों को धोने के सही तरीकों के बारे में जानकारी दे रहे हैं, ताकि कोरोनावायरस के खिलाफ इस जंग में जल्द से जल्द जीत हासिल हो सकें। इस चैलेंज को अपनाने वाले सितारों की कड़ी में अब टेलीविवजन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने हाथों को साफ करती हुई नजर आईं।

धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' में अपने किरदार के लिए मशहूर दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने हाथों को काफी अच्छे से साफ करती हुई दिखाई दे रही हैं।

इस क्लिप के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जो पिछले कुछ हैशटैगहैंडवॉशवीडियोज को देखने से चूक गए हैं और अब भी अपने हाथों को पूरानी शैली में धोते हैं, उनके लिए यह पोस्ट कर रही हूं क्योंकि मुझे नामांकित किया गया है..लेकिन क्या यह याद दिलाने का एक सही तरीका भी नहीं है? एकता कपूर आखिरकार इसे मैंने कर दिखाया।"

बता दें, दिव्यांका को एकता कपूर ने इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया था।

एकता ने इस पोस्ट के कमेंट में एक हार्ट ईमोजी के साथ लिखा, "शानदार।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement