Friday, April 19, 2024
Advertisement

रोहित शेट्टी संग गुफ्तगू करती नजर आईं दिव्यांका, फैंस से बोली - बताएं हमारी बातचीत का टॉपिक

टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी, इन दिनों केपटाउन में कलर्स टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा ले रही हैं। इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 03, 2021 16:35 IST
divyanka tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIVYANKA TRIPATHI रोहित शेट्टी संग गुफ्तगू करती नजर आईं दिव्यांका

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों केपटाउन में स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग कर रही हैं। स्टंट आधारित रियलिटी शो में हिस्सा लेने का अभिनेत्री का ये फैसला दरअसल उनकी बहु बली इमेज को चेंज करने जैसा है। इस शो के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी खतरों से खेलती हुई नजर आएंगे। 

 
दिव्यांका ने शो के होस्ट और बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ अपनी चंद तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि हमारे बीच काफी गहरी बातचीत हुई। 

इन तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "रोहित शेट्टी के बहुमुखी व्यक्तित्व से प्रभावित हूं, वह एक शानदार निर्देशक, आकर्षक एंकर और हमारे मामले में यहां तक कि वह एक स्टंट कोच का मिक्सचर भी हैं। उनसे काफी गहरी चर्चा हुई। क्या आप जानते हैं हमारी बातचीत का टॉपिक।" 

दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने जवाब के जरिए उन लोगों की बोलती बंद कर दी, जो अभिनेत्री के कपड़ों पर सवाल उठाते नजर आए। 
 
एक्ट्रेस ज्यादातर ट्रेडिशनल ड्रेस में ही नजर आती हैं। कई बार ऐसा भी हुआ है जब वह सिंपल ड्रेस में भी काफी खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन ट्रोल्स में से एक ने क्राइम पेट्रोल शो में दुपट्टा नहीं पहनने के लिए उनसे उल्टा सवाल किया।

लेकिन एक्ट्रेस ने यूजर को करारा जवाब दिया। एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा, "ताकी आप जैसे बिन दुपट्टे की लड़कियों को भी इज्जत से देखने की आदत डाले! कृपा खुद की और अपने आस पास के लड़कों की नीयत सुधारें, ना की औरत जात के पहनावे का बेड़ा उठायें! मेरा शरीर, मेरी आबरू, मेरी मर्जी! आप की शराफत, आप की मर्जी!"

उनके जवाब का प्रशंसकों ने स्वागत किया और वे पूर्ण समर्थन में सामने आए। एक फैन ने लिखा, "लोगों को उनकी लाइन पता होनी चाहिए।"

यहां देखिए ट्वीट

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कुछ समय के लिए क्राइम पेट्रोल शो को होस्ट करती नजर आई थीं। एक्ट्रेस फिलहाल केपटाउन में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही हैं। फैंस उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं और उन्हें विजेता के रूप में देखना चाहते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement