Saturday, April 20, 2024
Advertisement

हिंदी में भी बनेगी 'दृश्यम 2', अजय देवगन के करीबी निर्माता कुमार मंगत ने फिल्म के अधिकार खरीदे

'दृश्यम 2' को मिली शानदार सफलता के बाद इस फिल्म को अलग अलग भाषा में बनाने की योजना बनाई गई है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार, दृश्यम 2 अब हिंदी में भी बनेगी। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 04, 2021 17:29 IST
Ajay Devgn- India TV Hindi
Image Source : FILE हिंदी में भी बनेगी  'दृश्यम 2', अजय देवगन के करीबी निर्माता कुमार मंगत ने फिल्म के अधिकार खरीदे

'दृश्यम 2' को मिली शानदार सफलता के बाद इस फिल्म को अलग अलग भाषा में बनाने की योजना बनाई गई है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार, दृश्यम 2 अब हिंदी में भी बनेगी। अजय देवगन के करीबी निर्माता कुमार मंगत ने फिल्म के अधिकार खरीद लिए हैं।

बता दें निर्देशक जीतू जोसेफ ने वेंकटेश दग्गुबाती के साथ अपनी आने वाली तेलुगु प्रोजेक्ट 'दृश्यम 2' में साथ काम कर रहे हैं। वेंकटेश ने दृश्यम 2 के लिए अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है।

उधर रविचंद्रन और पी वासु 'दृश्यम 2' के कन्नड़ रीमेक के लिए फिर से साथ आए हैं। कन्नड़ में फिल्म नाम 'दृश्य 2' रखा जाएगा। दोनों ने पहले फ्रैंचाइज़ी, 'दृश्यम' में साथ काम किया था।  दृश्यम 2 को जीतू जोसेफ की तरफ से डायरेक्ट किया गया था। फिल्म में मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को अमेजन प्राइम पर एक जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी जहां इसका प्रीमियर किया गया था। उल्लेखनीय है कि कन्नड़  के साथ-साथ फिल्म हिंदी और तेलुगु में बनाई जाएगी। 

 फिल्म के स्टार मोहनलाल में अपनी नई रिलीज़ 'दृश्यम 2' की भारी सफलता का आनंद ले रहे हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की गई इमोशनल थ्रिलर, हाल के दिनों में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली पेशकश में से एक बनकर उभरी है। फिल्म में अभिनेता ने जॉर्ज कुट्टी के रूप में के अपने अभिनय से लोगों का ध्यान खींचा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement