Friday, April 19, 2024
Advertisement

NCB ने 2 अफसरों को किया सस्पेंड, भारती सिंह समेत इन तीन लोगों के ड्रग्स केस की कर रहे थे जांच

एनसीबी ने जमानत की अर्जी की सुनवाई में असफल होने के बाद दो अफसरों को निलंबित किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2020 11:24 IST
drug case NCB suspended two officers- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @BHARTI.LAUGHTERQUEEN NCB ने 2 अफसरों को किया सस्पेंड

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपने ही दो अफसरों पर एक्शन लिया है। एनसीबी ने दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। दोनों कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष लिम्बाचिया और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के मामले की जांच कर रहे थे। 

एनसीबी ने जमानत की अर्जी की सुनवाई में असफल होने के बाद दो अफसरों को निलंबित किया है। 

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी का रिसेप्शन, गोविंदा और भारती सिंह सहित ये सेलेब्स हुए शामिल

बता दें कि मुंबई की एक अदालत ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से दायर एक मामले में जमानत दे दी थी। दोनों पति-पत्नी को 15-15 हजार निजी मुचलके पर जमानत मिली है। उन्हें चार दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजे जाने का निर्णय लिया गया था। 

भारती सिंह और उसके पति हर्ष पर ड्रग्स लेने का आरोप है। दोनों के घर से एनसीबी ने छापेमारी कर मारिजुआना (गांजा) बरामद किया था। इसके बाद पहले भारती की गिरफ्तारी हो गई थी, उसके बाद घंटों पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती के पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया था।

हर्ष को एनसीबी ने अंधेरी पश्चिम में उनके घर और कार्यालय पर छापे के बाद गिरफ्तार किया था। भारती के घर से 86.50 ग्राम मारिजुआना जब्त किया गया है।

(IANS इनपुट के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement