1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14 : बचपन में अब्यूज हुए थे एजाज खान, इस खुलासे के बाद अब कह दी ये बात

Bigg Boss 14 : बचपन में अब्यूज हुए थे एजाज खान, इस खुलासे के बाद अब कह दी ये बात

एजाज खान एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए अस्थाई रूप से बिग बॉस 14 से बाहर हैं।

IANS IANS
Published on: January 23, 2021 11:31 IST
eijaz khan talks about childhood abuse confession- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: EIJAZKHAN एजाज खान ने अपने खुलासे पर अब कह दी ये बात 

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में प्रतिभागी एजाज खान ने उस वक्त सबको चौंका दिया था, जब उन्होंने बचपन में अपने साथ हुए यौन शोषण पर चुप्पी तोड़ी थी। अभिनेता ने बताया था कि उन्हें गलत तरीके से किसी ने छुआ था। एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए अस्थायी रूप से इस वक्त बिग बॉस के घर से बाहर एजाज ने कहा है कि उनके किए इस खुलासे का इस्तेमाल उनके खिलाफ किया गया, लेकिन इससे वह केवल मजबूत ही हुए हैं। 

एजाज से जब पूछा गया कि क्या सेलेब्रिटीज की जिंदगी के बारे में इस तरह के खुलासे को सार्वजनिक तौर पर किया जाना उचित है? इसके जवाब में एजाज ने आईएएनएस को बताया, "अगर आपके द्वारा किया गया कोई काम समाज के हित में हो, तो मेरे ख्याल से वह गलत नहीं है। हमेशा खुद के बारे में ही नहीं सोचना चाहिए, चीजों को खुद तक ही सीमित नहीं रखना चाहिए और अगर कोई ऐसा करता है कि तो उसे यूनिवर्स का साथ नहीं मिलता है। जिंदगी में सफल होने के लिए आपको लोगों के दुआओं की जरूरत है।"

Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट के खाना फेंकने पर भड़कीं रुबीना और निक्की, जमकर हुई बहस

फिलहाल वेब सीरीज 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' की शूटिंग कर रहे एजाज ने कहा है कि उन्होंने शो में अपने इस डार्क सीक्रेट का खुलासा इसलिए किया था क्योंकि यह सच है।

अभिनेता ने दावा किया, "चूंकि यह सच था इसलिए मैंने उस पल अपने इस सीक्रेट को शेयर किया। यह एक रिएलिटी शो है। यह उन शोज में से हैं, जिनकी पहुंच काफी लोगों तक है। मुझे लगता है कि इसे देखने वाले बच्चे मेरी इस बात से प्रेरित होंगे और अपनी समस्या के बारे में खुलकर बात करेंगे। वे थेरेपी का सहारा लेंगे और कहेंगे कि 'अगर एजाज खान ऐसा कर सकते हैं, तो मैं भी कर सकता हूं।"'

उन्होंने आखिर में कहा, "हालांकि लोगों ने इसे मेरे खिलाफ इस्तेमाल किया। लोगों ने इसे एक ट्रिगर के रूप में उपयोग किया, लेकिन कोई बात नहीं। इससे मैं कमजोर नहीं हुआ, बल्कि और मजबूत बना हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X