Friday, April 26, 2024
Advertisement

एकता कपूर ने अभी से 'नागिन 5' की स्टार कास्ट ढूंढना किया शुरू, स्विमिंग पूल में लिया ऑडिशन

एकता कपूर ने अभी से नागिन 5 की स्टार कास्ट ढूंढना शुरू कर दिया है। एकता कपूर ने नागिन 5 के लिए स्विमिंग पूल में ऑडिशन लिए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 31, 2019 19:31 IST
Ekta kapoor- India TV Hindi
एकता कपूर

एकता कपूर का सीरियल नागिन 4 इन दिनों टेलिविजन पर पर धमाल मचा रहा है। इस बार शो में सारे नए किरदार नजर आ रहे हैं। नागिन 4 में मेन लीड में निया शर्मा और जैस्मीन भसीन नजर आ रही हैं। नागिन 4 के शुरू होने के बाद एकता कपूर ने नागिन 5 की स्टार कास्ट ढूंढना शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एकता कपूर स्विमिंग पूल में नागिन 5 का ऑडिशन लेती नजर आ रही हैं।

वायरल हो रही वीडियो में एकता कपूर कहती हैं मैं नागिन 5 के ऑडिशन ले रही हूं। स्विमिंग पूल में करिश्मा तन्ना, अनिता हस्सनंदनी और रिद्धिमा पंडित मस्ती करती और नागिन की तरह एक्टिंग कर रही हैं।

आपको बता दें एकता कपूर, अनिता हस्सनंदनी, विकास गुप्ता, करिश्मा तन्ना और रिद्धिमा पंडित इन दिनों छुट्टियां मनाने के लिए गए हुए हैं। यह वीडियो वहीं मस्ती करते हुए की है। एकता कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई वीडियो भी शेयर की हैं।

सीरियल नागिन की बात करें तो यह इसका चौथा सीजन है। नागिन के हर सीजन को दर्शकों का बेहद प्यार मिला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement