Friday, April 26, 2024
Advertisement

एरिका फर्नांडिस घर से ही कर रही हैं 'कसौटी जिंदगी की 2' की शूटिंग, बताया किन मुश्किलों का करना पड़ता है सामना

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग घर से ही कर रही हैं। उन्होंने बताया घर पर शूटिंग करते समय किन चैलेंज्स का सामना करना पड़ता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 24, 2020 21:28 IST
erica fernandez- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAM_EJF एरिका फर्नांडिस

लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है। खास सावधानियां बरतते हुए टीवी की शूटिंग की जा रही है। टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। शो में अनुराग का किरदार निभाने वाले पार्थ समथान कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उन्होंने इस वायरस से संक्रमित होने के बाद सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। शो में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडिस सेट की जगह घर पर रहकर शूटिंग कर रही हैं। एरिका ने हाल ही में बताया की घर पर शूट करने में उन्हें किस तरह के चैलेंज का सामना करना पड़ रहा है।

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में एरिका ने कहा- मेरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था लेकिन टेस्ट शुरूआती दिनों में हुआ था। तो मैं कुछ और दिन इंतजार करना चाहती हूं, 10 दिन बाद दोबारा टेस्ट करवाउंगी और उसके बाद ही सेट पर जाउंगी। मगर सीरियल ऑन एयर हो चुका है तो हमे काम चालू रखना होगा और यही आग बढ़ने का सही तरीका है।

एरिका घर से शूट कर रही हैं तो डायरेक्शन, कैमरा, साउंड, लाइट, मेकअप और बालों का उन्हें ही ध्यान रखना होता है। उन्होंने कहा कि उनके पास इन चीजों का अनुभव है, जबसे उन्होंने अपना एक ऑनलाइन चैनल चलाया था। हालांकि उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज बिना को-स्टार के बिना शूट करना है। मुझे बिना को-स्टार और उनके एक्सप्रेशन देखे बिना शूट करना मुश्किल है।

एरिका ने आगे कहा- डायरेक्टर, सिनेमेटोग्राफर और क्रिएटिव टीम उनके साथ वीडियो कॉल पर जुड़ी रहती है। मेरे डायरेक्टर, कैमरापर्सन और क्रिएटिव टीम से एक इंसान हमेशा मेरे साथ कॉल पर रहते हैं। स्क्रीन उनके मॉनिटर की तरह काम करती है और कॉल पर ही वो क्यू देते हैं। सारे डिसकशन पोन पर ही होते हैं। हम रीटेक्स भी लेते हैं। अभी तक सब सही चल रहा है।

आपको बता दें पार्थ समथान की कोरोना रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है। वह होम क्वारंटीन में हैं। अभी तक उनके कसौटी जिंदगी की 2 के सेट पर वापिस आने की कोई जानकारी नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement