ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. फैंस कर रहे हैं अक्षरा सिंह और दिव्या अग्रवाल की तारीफ, क्या दोस्ती की मिसाल बनेगी ये जोड़ी?

फैंस कर रहे हैं अक्षरा सिंह और दिव्या अग्रवाल की तारीफ, क्या दोस्ती की मिसाल बनेगी ये जोड़ी?

पहले तो प्रतीक ने अक्षरा का कनेक्शन होना स्वीकर किया लेकिन जब नेहा ने अपना कनेक्शन बदलने का मन बनाया तो वह पलट गए और अक्षरा का दिल तोड़ दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 24, 2021 17:34 IST
Akshara Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHARA SINGH फैंस कर रहे अक्षरा सिंह और दिव्या अग्रवाल की तारीफ

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सप्ताह की शुरुआत धमाकेदार रही क्योंकि प्रतियोगियों को एक बार फिर से अपने साथी बदलने का मौका दिया गया। कनेक्शन बदलने और नए सिरे से शुरुआत करने के दिए गए मौके को लेकर सोमवार को घरवाले तीखी बहस में पड़ गए। जहां शमिता शेट्टी-राकेश बापट, निशांत-मूसे (मुस्कान जट्टाना) और दिव्या अग्रवाल-जीशान खान ने अपना कनेक्शन कायम रखा, वहीं प्रतीक सहजपाल, अक्षरा सिंह, नेहा भसीन और मिलिंद गाबा ने अपने कनेक्शन में बदलाव की इच्छा जाहिर की। 

पहले तो प्रतीक ने अक्षरा का कनेक्शन होना स्वीकर किया लेकिन जब नेहा ने अपना कनेक्शन बदलने का मन बनाया तो वह पलट गए और अक्षरा का दिल तोड़ दिया। उन्होंने दो बार अक्षरा के लिए ऐसा किया। इससे घर में कोहराम मच गया और अक्षरा का उनके साथ इमोशनल ब्रेकअप हो गया। बाद में, नेहा ने अपना दिल प्रतीक और अक्षरा को मिलिंद को दे दिया, जिसके कारण दोनों मजबूत महिलाओं के बीच झगड़ा हुआ। 

प्रतीक के फैसलों से नेटिज़न्स खुश नहीं हुए और उन्होंने अक्षरा को अकेला छोड़ने के लिए उन्हें लताड़ लगाई, जबकि वह पूरे समय प्रतीक का समर्थन करती रहीं। फैंस ने दावा किया कि प्रतीक ने स्वार्थी भूमिका निभाई। दूसरी ओर, दर्शकों ने दिव्या अग्रवाल और अक्षरा की अच्छी दोस्ती की सराहना की। फैंस ने दोनों के बीच एक नई मजबूत दोस्ती की शुरुआत भी देखी।

दिव्या और अक्षरा की दोस्ती की तारीफ करते हुए एक फैन ने कहा, "दिव्या अग्रवाल को अक्षरा सिंह के लिए बुरा लग रहा है, वह भी अक्षरा को रोता देखकर रोने वाली थी... वह एक काफी अच्छी महिला है... मैं भविष्य में उन लोगों के बीच दोस्ती के बंधन महसूस कर रहा हूं..।"

इस बीच, सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस 15 के प्रोमो टीवी पर प्रसारित होने शुरू हो गए हैं। दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा रियलिटी शो के प्रोमो के लिए अपनी मुखर आवाज का इस्तेमाल किया गया। प्रोमो में, सलमान जंगल में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं, जब उन्हें एक पेड़ से आवाज आती है कि वह 'विश्वसुंदरी' नाम लेते हैं और उससे बातचीत शुरू करते हैं।

elections-2022