Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

गौहर खान का हनीमून को लेकर पूरा हुआ सपना, वीडियो शेयर कर कहा-मैं हमेशा चाहती थी

गौहर खान और उनके पति जैद दरबार शादी के सात महीने बाद रूस में हनीमून मना रहे हैं। जिसकी तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 06, 2021 6:27 IST
 गौहर खान का हनीमून को लेकर पूरा हुआ सपना, वीडियो शेयर कर कहा-मैं हमेशा चाहती थी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GAUAHARKHAN  गौहर खान का हनीमून को लेकर पूरा हुआ सपना, वीडियो शेयर कर कहा-मैं हमेशा चाहती थी

अभिनेत्री गौहर खान सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं।  गौहर खान और उनके पति जैद दरबार शादी के सात महीने बाद रूस में हनीमून मना रहे हैं। जिसकी तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर कर रही हैं।

गौहर ने कैप्शन में लिखा, "हमेशा चाहती थी कि मेरा हनीमून एक ऐसे देश में हो जहां मैं कभी नहीं गई हूं। और वो रूस है। हैशटैग अबी हॉलीडे मेरी मदद करने के लिए और सबसे अच्छा होटल चुनने के लिए, जिसकी मैंने कल्पना की थी।"

वीडियो क्लिप में, गौहर ने रूस में अपने गंतव्य के लिए हवाई जहाज से होटल तक की अपनी यात्रा को साझा किया। वीडियो मास्को, रूस का एक सुंदर दृश्य दिखाता है। वह अपने हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं।

वहीं होटल से भी गौहर ने कुछ स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की है। 

गौहर खान ‘इशकजादे’, ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने रिएलिटी शो बिग बॉस का 7वां सीजन भी जीता है। 

इनपुट आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement