Friday, April 26, 2024
Advertisement

गुरमीत चौधरी के पास है ऐसी बाइक जो बॉलीवुड सुपरस्टार के पास भी नहीं है!

टीवी के मशहूर स्टार गुरमीत चौधरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 17, 2019 17:56 IST
गुरमित चौधरी- India TV Hindi
गुरमित चौधरी

टीवी के मशहूर स्टार गुरमीत चौधरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गुरमीत बाइक की एक नई मॉडल चलाते नजर आ रहे हैं और साथ ही उन्होंने वीडियो शेयर करते लिखा कि 'मैं अपने आप को रोक नहीं पाया इस खूबसूरत बाइक को चलाने से.. यूनिक और जबरदस्त बाइक है साथ ही गुरमित ने लिखा कि इस मॉडल का भारत में एकलौता ऐसा बाइक है। यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि गुरमीत ने यह बाइक खरीदी है या नहीं।

बता दें कि कुछ दिन पहले गुरमीत 'बॉटल कैप चैलेंज' की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रहें थे। गुरमीत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने घूमते हुए बॉटल पर किक मारी और उसकी कैप खुल कर गिर गई, वहीं बॉटल वैसी की वैसी रही। इस वीडियो के साथ गुरमीत ने लिखा कि मेरे आइडल अक्षय कुमार को ये करता हुए देखकर मैं भी खुद को रोक नहीं पाया। चले, अब हर कोई हमें अपने अंदर का बीस्ट दिखाए। इसमें वे ब्लैक वेस्ट और मैचिंग कैप में नजर आ रहे हैं।

गुरमीत की अगर बात करें तो उन्होंने अपने की शुरुआत टीवी शो ये मेरी लाइफ है में कैमियो रोल से की थी। लेकिन उन्हें पहचान पौराणिक सीरियल रामायण से मिली। इसमें वे भगवान राम के किरदार में दिखे थे। इसके बाद उनका फिक्शनल डेली सोप गीत - हुई सबसे पराई भी काफी पॉपुलर हुआ था।

गुरमीत ने काई पो चे से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसमें वे सपोर्टिंग कास्ट में थे। ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की भी डेब्यू फिल्म थी। इसके वे खामोशियां, वजह तुम हो, लाली की शादी में लड्डू दीवाना जैसी फिल्मों में नजर आए। आखिरी बार गुरमीत पिछले साल रिलीज फिल्म पलटन में दिखे थें।

Also Read:

फरहान अख्तर बेटी के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते आए नजर, देखें वीडियो

#SareeTwitter:आयुष्मान खुराना पर भी चढ़ा साड़ी पहनने का चस्का, तस्वीर देखकर हो जाएंगे लोटपोट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement