Friday, March 29, 2024
Advertisement

फरहान अख्तर बेटी के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते आए नजर, देखें वीडियो

फरहान अख्तर अपनी बेटी अकिरा के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आए हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 17, 2019 17:04 IST
फरहान अख्तर- India TV Hindi
फरहान अख्तर

नई दिल्ली: फरहान अख्तर अपनी बेटी अकिरा के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आए हैं। फरहान अख्तर का बेटी के साथ यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। बता दें कि फरहान अख्तर भले ही अपनी पहली पत्नी से अलग रहते हों लेकिन आज भी वह अपनी दोनों बेटियों के बेहद करीब हैं। फरहान अपनी बेटियों के साथ समय बिताना नहीं बूलते हैं। बता दें कि फरहान ने सोशल मीडिया पर बेटी अकीरा संग एक थ्रोबैक वीडियो शेयर की है।

वीडियो में फरहान पूल में अपनी बेटी संग एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं। फरहान की बेटी संग पूल की इस वीडियो को एक घंटे से कम समय में एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फरहान ने अपनी वीडियो को कैप्शन दिया, "Look what I found ???? #treasure #akistagram #kohsamui,"

बता दें कि अकीरा, फरहान अख्तर और उनकी वाइफ अधुना भबानी की बेटी हैं। इन दोनों ने 16 साल की लंबी शादी के बाद साल 2017 में डायवोर्स ले लिया था। फरहान और अधुना की दो बेटियां हैं। वहीं अधुना से तलाक के बाद अब फरहान शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं।

फरहान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म तूफान में बॉक्सर का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म के लिए फरहान बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं। फिल्म भाग मिल्खा भाग के बाद राकेश और फरहान एक बार फिर किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं।

इसके अलावा फरहान जल्द ही शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में भी नजर आने वाले हैं। फरहान के साथ इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Also Read:

#SareeTwitter:आयुष्मान खुराना पर भी चढ़ा साड़ी पहनने का चस्का, तस्वीर देखकर हो जाएंगे लोटपोट

Super 30 Box Office Collection: ऋतिक रोशन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट, पांचवे दिन कमाए इतने करोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement