1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Father's Day पर हिना खान का छलका दर्द, पिता को याद कर शेयर की ये खास Photos

Father's Day पर हिना खान का छलका दर्द, पिता को याद कर शेयर की ये खास Photos

हिना खान ने अपने पिता के साथ खास फोटोज शेयर की हैं, जो उन्होंने 7 महीने पहले क्लिक करवाई थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 20, 2021 7:04 IST
hina khan remember her dad on father's day says You had to see these pictures instagram post - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: HINA KHAN Father's Day पर हिना खान का छलका दर्द, पिता को याद कर शेयर की ये खास Photos

आज रविवार को फादर्स डे मनाया जा रहा है। इस खास दिन पर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान का सोशल मीडिया पर दर्द छलका है, क्योंकि इस स्पेशल दिन पर पिता उनके साथ नहीं है। उन्होंने भावुक नोट लिखा है। साथ ही खास फोटोज भी शेयर की हैं, जो उन्होंने 7 महीने पहले क्लिक करवाई थीं। 

हिना खान ने अपने पोस्ट में बताया कि उन्होंने ये तस्वीरें अपने पिता को उस वक्त नहीं दिखाई थीं, क्योंकि वे चाहती थीं कि इन फोटोज को खास दिन पर पोस्ट करेंगी और तब उनके पिता इसे देखेंगे। एक्ट्रेस ने फोटो के कैप्शन में लिखा है- "वास्तव में फादर्स डे (सच में)। 20 जून, आज दो महीने हो गए पापा। हमने 7 महीने पहले ये तस्वीरें क्लिक की थीं और जब ये तस्वीरें क्लिक की गईं तो मैंने आपको ये तस्वीरें देखने नहीं दीं क्योंकि मैं उन्हें एक खास दिन पर पोस्ट करना चाहता थी।"

हिना खान वन-शोल्डर ड्रेस में नजर आईं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उन्हें आज पोस्ट करूंगी। आपको ये तस्वीरें देखनी थीं पापा। हमने यही तय किया था। क्यों??? मिस यू। हैप्पी फादर्स डे डैडी। आई लव यू।"

हिना खान के पिता का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उस वक्त को मुंबई से बाहर म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की तस्वीर के साथ इमोशनल नोट लिखा था। 

पिता के इंतकाल के एक हफ्ते के बाद हिना कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया था। इस मुश्किल वक्त में वो अपनी मां के साथ नहीं थीं। उन्होंने इसको लेकर भी दर्द साझा किया था। हिना ने अपनी फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था- "एक बेबस बेटी, जो उस वक्त अपनी मां को सहारा देने के लिए उसके पास नहीं जा सकती है, जब उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। दोस्तों, वक्त अभी बहुत-बहुत मुश्किल है, न सिर्फ हमारे लिए, बल्कि हमारे आसपास मौजूद हर किसी के लिए। लेकिन जैसा कि एक कहावत है, मुश्किल दौर नहीं रूकता है, मजबूत लोग रह जाते हैं और मैं हमेशा अपने पापा की एक मजबूत लड़की थी, हूं और हमेशा रहूंगी। आप अपनी दुआएं भेजें।"

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X