Friday, March 29, 2024
Advertisement

हिना खान ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं बनवाया है टैटू, देखें फनी वीडियो

हिना खान को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में अक्षरा का किरदार निभाकर पहचान मिली थी। इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे शोज में नज़र आईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 25, 2020 7:23 IST
Hina Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हिना खान ने शेयर किया फनी टिकटॉक वीडियो

टीवी से कान्स फिल्म फेस्टिवल और बॉलीवुड फिल्मों से डिजिटल प्लेटफॉर्म तक, एक्ट्रेस हिना खान सफलता के नए मुकाम बनाती जा रही हैं। 'कसौटी जिंदगी की 2' अभिनेत्री इन दिनों लॉकडाउन में घर पर ही वक्त बिता रही हैं। ऐसे में वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें फनी अंदाज में बताया है कि उन्होंने अभी तक अपनी बॉडी पर एक भी टैटू क्यों नहीं बनाया है।

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो टैटू के सवाल पर कहती हैं, 'हनी, क्या आप कभी बेंटले पर बंपर के स्टिकर लगाओगे।' उनका ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

बता दें कि हिना खान ने हाल ही में बताया कि हैक्ड के बाद उनकी शॉर्ट मूवी 'स्मार्टफोन' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इसे उल्लू एप पर रिलीज किया गया है। इस मूवी में हिना के अलावा कुणाल रॉय और अक्षय ओबेरॉय भी हैं।

गौरतलब है कि हिना खान को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में अक्षरा का किरदार निभाकर पहचान मिली थी। इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस सहित कई शोज और फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement