1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 2 महीने पहले करण-निशा की कैसी थी केमिस्ट्री, वायरल हो रहा है कपल का वीडियो

2 महीने पहले करण-निशा की कैसी थी केमिस्ट्री, वायरल हो रहा है कपल का वीडियो

करण मेहरा और निशा रावल दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे कभी एक-दूसरे के साथ फोटो और वीडियो को शेयर करते रहते थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 10, 2021 19:11 IST
Karan Mehra, Nisha Raval- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ NISHA RAVAL कैसी थी करण मेहरा और निशा रावल के संग उनकी केमिस्ट्री

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिए देश-विदेश में नाम कमाने वाले करण मेहरा अपनी निजी जिंदगी को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनकी पत्नी निशा रावल ने अभिनेता के ऊपर घरेलू हिंसा की शिकायत की, और पति के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कराई। उनके इस अलगाव को लेकर टीवी इंडस्ट्री में दो मत हैं कई सितारे करण मेहरा का पक्ष लेते नजर आ रहे हैं तो, तो कुछ निशा रावल का सपोर्ट कर रहे हैं।

 
निशा रावल और करण मेहरा के बीच की केमिस्ट्री कैसी थी, इसका एक वीडियो सामने आया है जो कुछ महीने पुराना है। वीडियो में देख कर ऐसा लग रहा है कि निशा रावल अपने पति को छेड़ने की कोशिश कर रही हैं, और करण उनकी बातों में जरा भी इंटरेस्ट नहीं ले रहे हैं। वीडियो में निशा और करण की क्यूट केमिस्ट्री नजर आ रही है। निशा जबरदस्ती करण के साथ अपनी वीडियो बनाना चाह रही हैं और कर्ण बार-बार मैंने मना कर रहे हैं।

निशा रावल और करण एक दूसरे बेहद प्यार करते थे, उनकी तस्वीरें इस बात की गवाही देती हैं। करण मेहरा और निशा रावल दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे कभी एक-दूसरे के साथ तो कभी बेटे काविश के साथ फोटो शेयर किया करते थे। 

माथे पर पट्टी बांध सामने आईं करण मेहरा की पत्नी निशा रावल, अफेयर से लेकर जेवर बेचने समेत लगाए ये आरोप

निशा और करण फनी वीडियो भी बनाते थे। उनके वीडियो और फोटोज को फैंस काफी पसंद करते थे और उनकी बॉन्डिंग की सराहना भी करते थे।

निशा ने हाल ही में दिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया था कि करण का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है। उनके रिश्ते में कई दिनों से अनबन है। 

 

करण मेहरा को उनकी पत्नी, अभिनेत्री निशा रावल की घरेलू लड़ाई की शिकायत के बाद उनकी गिरफ्तारी के बाद जमानत दे दी गई। इस घटना के बारे में बात करते हुए करण के दोस्त और सहयोगी अभिनेता रोहन मेहरा का कहना है कि उन्हें कभी नहीं पता था कि दंपति के बीच कोई समस्या है।

रोहन का कहना है, "वह अपनी पत्नी के प्यार में सिर पर सवार था। वे दोनों मेरे बहुत करीब हैं। हमने इंस्टाग्राम पर बात की है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि कोई समस्या है। लेकिन कोई पति-पत्नी के बीच कोई समस्या है तो कह सकते हैं।"

रोहन का कहना है कि करण हिंसक व्यक्ति नहीं था। वह ऐसे नहीं थे। बिग बॉस पर भी उन्होंने कभी आवाज नहीं उठाई। उन्होंने कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाई। यह बहुत अजीब है। कोई यह नहीं कह सकता कि किसी की निजी जिंदगी में क्या चल रहा है। लेकिन उसने कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। दोनों ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में साथ काम किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X