Friday, May 03, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन कि शर्टलेस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, सुज़ैन खान के कमेंट ने खींचा लोगों का ध्यान

बॉलिवुड अभिनेता ऋतिक रोशन कि शर्टलेस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस शर्टलेस तस्वीर में वे बेहद हॉट लग रहे है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 30, 2021 19:26 IST
Hrithik Roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Hrithik Roshan

बॉलिवुड अभिनेता ऋतिक रोशन कि शर्टलेस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस शर्टलेस तस्वीर में वे बेहद हॉट लग रहे है। हाल ही के पोस्ट में उन्होंने एक शर्टलेस तस्वीर शेयर कि है जिससे नजरें हटा पाना बेहद मुश्किल हो रहा है।

तस्वीर में  ऋतिक ने काले रंग का धूप का चश्मा, टोपी और ग्रे रंग का दुपट्टा पहना हुआ है। ऋतिक ने अपनी तस्वीर को कैप्शन दिया, "अच्छा कैच पोस्ट किया गया"। इस फोटो पर प्रतिक्रिया करने वालों में सबसे पहली सुज़ैन खान हैं। उनके कमेंट को 1700 से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। उनकी ये शर्टलेस फोटो ने फैंस के साथ-साथ बॉलिवुड सुतारों का भी दिल जीत लिया है। 

बॉलिवुड के कई सितारों ने भी कमेंट किया है। अगर किसी के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा तो वो हैं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का। उनका ये कमेंट काफी चर्चा में हैं। ऋतिक रोशन नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया है।  एक्टर का यह किलर लुक सबको दीवाना बना रहा है। हैं। ऋतिक सोशल मीडिया पर भी काफी ​एक्टिव रहते हैं। ऋतिक के एब्स और उनकी टोन्ड बॉडी साफ देखी जा सकती है।

ऋतिक ने जैसे ही ये शर्टलेस फोटोज पोस्ट कि फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों  के भी कमेंट्स आए। उनकी एक्स पत्नी सुज़ैन खान ने लिखा, "यू लुक 21" 

एक्टर की तस्वीर पर आर माधवन, टाइगर श्रॉफ, अभिषेक बच्चन, नुसरत भरुचा, अनील कपूर, करण ठाकरे, रवि दूबे, संजय कपूर, ईशा गुप्ता सहित कई स्टार्स ने कमेंट किए।

अनिल कपूर ने भी एक्‍टर की जमकर तारीफ की है उन्होंने लिखा, "लगातार बार उठा रहे हैं।" पीयूष भगत ने फायर इमोजी पोस्‍ट किए। इस तस्वीर पर फैंस भी जमकर कर लाइक्स और कमेंट कर रहै है। बॉलिवुड के सबसे फिट और अपने स्टंट से लोगों कि दिल जितने वाले टाइगर श्राफ ने कमेंट किया, "बाप"। 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement