Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

हुसैन कुवाजेरवाला ने घर में की सीरियल 'कुछ कुछ होता है' की शूटिंग, शेयर किया अनुभव

टीवी एक्टर हुसैन कुवाजेरवाला ने लॉकडाउन में घर पर टीवी शो शूट किया। उन्होंने घर पर शूट करने का अनुभव शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 29, 2020 14:58 IST
Hussain Kuwajerwala- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HUSEINKK हुसैन कुवाजेरवाला 

अभिनेता हुसैन कुवाजेरवाला ने हाल ही में घर पर टीवी शो 'कुछ कुछ होता है' में आलिया के साथ एक एपिसोड की शूटिंग की और उन्हें यह खासा 'रोमांचक' भी लगा। हुसैन ने कहा, "एक कैमरामैन, डीओपी और साउंड टीम के कार्यों को खुद करना अपने आप में मजेदार था। इस नए सामान्य में पहली बार शूटिंग करना एक रोमांचक और कुछ अच्छा सीखने का अलग अनुभव था। क्रू की मदद के बिना सारी चीजें करना जैसे सही लाहट अरेंजमेंट, एंगल और कैमरा संभालना आदि काफी चुनौतीपूर्ण था। चूंकि सभी कलाकारों ने अपने घरों से एपिसोड की शूटिंग की, इसलिए हम सभी ने जूम कॉल पर मिले संकेतों के मुताबिक काम किया।"

देव जोशी, जो कि इस शो का हिस्सा हैं, उन्होंने बताया कि अभिनेताओं ने वीडियो कॉल पर कैसे समन्वय किया।

देव ने कहा, "मैं पिछले काफी समय से कैमरे के सामने नहीं आया और यह मेरे लिए एक नया अवसर था। सभी कलाकार एक वीडियो कॉल से जुड़ते हैं, जहां टीम द्वारा हमें हमारी लाइनें बोलने के लिए संकेत दिए जाते हैं। हमने यह भी सुनिश्चित किया कि हम रिकॉडिर्ंग करते समय मजे करें। घर पर शूटिंग करने से मेरे परिवार ने भी मुझे कैमरा रोल करने या सेटिंग को मैनेज करने में मदद की। इसलिए, यह शूट लाइफ की मेरी सबसे प्यारी यादों में से एक है जिसे मैंने अपने परिवार के साथ साझा किया।"

'कुछ स्माइल्स हो जाएं विद आलिया' वर्तमान में सोनी सब पर प्रसारित होता है।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement