Friday, March 29, 2024
Advertisement

Indian Idol 12: 'लंबी जुदाई' गाना सुनते ही भर आईं दिग्गज एक्ट्रेस रेखा की आंखें Watch Promo

एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा हाल ही में 'इंडियन आइडल' सीजन 12 के सेट पर पहुंचीं। सेट से सामने आए प्रोमो वीडियो में रेखा शो के एक कंटेस्टेंट से गाने की फरमाइश करती दिखीं। हालांकि जैसे ही कंटेस्टेंट ने गाने को शुरू किया तो एक्ट्रेस की आंखें भर आईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 04, 2021 7:42 IST
Rekha and Sawai Bhatt contestant- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SONYTV Rekha and Sawai Bhatt contestant

अपनी अदाकारी के अलावा स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स से लोगों का दिल जीतने वाली एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा हाल ही में 'इंडियन आइडल' सीजन 12 के सेट पर पहुंचीं। सेट से रेखा के कुछ प्रोमो वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन प्रोमो वीडियो में रेखा शो के एक कंटेस्टेंट से गाने की फरमाइश करती दिखीं। हालांकि जैसे ही कंटेस्टेंट ने गाने को शुरू किया तो एक्ट्रेस की आंखें भर आईं। 

सोनी टीवी ने 'इंडियन आइडल 12' के सेट से प्रोमो वीडियो को शेयर किए हैं। इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'लंबी जुदाई पर आइडल सवाई की खूबसूरत परफॉर्मेंस को देखकर रेखा जी की आंखें भर आईं।' 

जयति भाटिया 'ससुराल सिमर का' सीजन 2 में करेंगी वापसी, कहा-'यह घर वापसी की तरह है'

इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शो के कंटेस्टेंट सवाई भाट 'लौंगा इलायची' गाना गा रहे हैं। जिसे सुनकर रेखा जी भी एन्जॉय कर रही हैं। इसी दौरान दिग्गज एक्ट्रेस सवाई भाट से कहती हैं- 'मैं प्लीज एक फरमाइश कर रही हूं बेटा लंबी जुदाई।' प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि एक्ट्रेस की फरमाइश सुनकर सवाई भाट 'लंबी जुदाई' गाना जैसे ही गाना शुरू करते हैं रेखा जी की आंख भर जाती हैं। 

इसके बाद रेखा सवाई भाट से कहती हैं- 'मुझे नहीं लगता कि मैं निजी जिंदगी में रोती हूं कभी, लेकिन आपने रुला दिया और ये खुशी के आंसू हैं।' इसके बाद रेखा जी सवाई भाट से कहती हैं कि 'मैंने सुना है कि आपकी फेवरेट डिश पनीर है इसलिए मैं घर से बनाकर लाई हूं आपके लिए।' प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि रेखा जी सवाई भाट को अपने हाथ से खाना खिलाती हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement